पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

होशियारपुर:सेंट जोसेफ अस्पताल में कोविड मरीजों के लिए आईएमए ने दी 20 बेड्स की सुविधा

होशियारपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने किया उद्घाटन, मरीजों का होगा निशुल्क इलाज

जिला प्रशासन के सहयोग से इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की ओर से आईएमए कोविड अस्पताल राम कालोनी कैंप में शुरू किया गया, जिसका उद्घाटन उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने किया। कोविड-19 के मरीजों की सुविधा के लिए सेंट जोसेफ अस्पताल के एक ब्लाॅक में आईएमए की ओर से शुरू किए गए इस अस्पताल में 20 बेड की सुविधा प्रदान की गई है।

इस दौरान पंजाब राज उद्योग विकास बोर्ड के वाइस चेयरमैन ब्रह्म शंकर जिंपा, इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा व अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) अमित कुमार पंचाल भी विशेष तौर पर मौजूद थे। कैबिनेट मंत्री ने आई.एम.ए के इस प्रयास की प्रशंसा की। उन्होंने सिविल सर्जन को निर्देश दिए कि वे सुनिश्चित बनाए कि इस अस्पताल में किसी तरह की कोई कमी न आए।

आईएमए. के अध्यक्ष डाॅ. हरीश बसी ने बताया कि कोविड मरीजों के लिए खोले गए इस 20 बेड के अस्पताल में 16 बेड पर लेवल 1 व लेवल 2 की सुविधा है जबकि 4 बेड लेवल 3 के लिए आरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि यहां पर मरीजों फ्री इलाज के साथ-साथ उन्हें नि:शुल्क दवाईयां व भोजन भी दिया जाएगा। मरीजों से सिर्फ टेस्टिंग की ही फीस ली जाएगी। इस मौके पर सिविल सर्जन डा. जसवीर सिंह, डाॅ. तरु कपूर, डाॅ. अमित गुप्ता, डाॅ. रजिंदर शर्मा, डाॅ. राजेश मेहता के अलावा आईएमएम के पदाधिकारी व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser