पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी:ससुरालवालों की मारपीट से आहत होकर दामाद ने जहर खाकर की आत्महत्या, 5 पर केस, ससुर व साली गिरफ्तार

होशियारपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 3 बेटियों का पिता था सरबजीत, डिस्क की समस्या से था बिस्तर पर, भाई के बयान पर की पुलिस ने कार्रवाई

ससुरालवालों की मारपीट से आहत होकर अलाहाबाद के 39 वर्षीय सरबजीत कुमार ने जहरीली दवाई निगलकर शुक्रवार देर शाम आत्महत्या कर ली। इस संबंध में थाना सदर में ससुराल पक्ष के 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं, आरोपी ससुर व साली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। युवक मिस्त्री का काम करता था। मृतक के भाई सुरिंदरपाल ने बताया कि 12 साल पहले उसके भाई सरबजीत की शादी बजवाड़ा की एक युवती से हुई थी। इस दौरान उसके घर 3 बेटियों ने जन्म लिया, जिसमें सबसे छोटी की उम्र 4 महीने की है। उन्होंने बताया कि उसकी भाभी कुछ समय से बीमार रह रही थी। वहीं, उसका भाई भी पिछले कुछ महीने से डिस्क की बीमारी की वजह से बिस्तर पर ही पड़ा हुआ था।

भाई का आरोप-ससुरालवालों ने घर आकर मारपीट की

सुरिंदरपाल ने आरोप लगाया कि 2 दिन पहले ही भाई के ससुरालवाले जिसमें सरबजीत का ससुर राम आसरा, साली रेखा, साला राजेश और लक्की व एक नामालूम व्यक्ति उसके भाई के घर आए और उसके साथ मारपीट करने लगे। मारपीट करते हुए आरोपी कह रहे थे कि वह सरबजीत उनकी बेटी का ख्याल नहीं रखता। इस मारपीट से आहत हो उसके भाई ने सल्फास निगल ली।

सुरिंदर ने बताया कि उसका भाई इस मारपीट से इतना आहत हुआ कि उसने सल्फास की 6 गोलियां खा लीं। इस दौरान उसने एक वीडियो भी बनाई, जिसमें उसने कहा कि वह उक्त लोगों की मारपीट से बहुत आहत हुआ है। वह मरना तो नहीं चाहता लेकिन उसको इतना दुःख है कि उसके पास कोई दूसरा रास्ता नहीं है।

उन्होंने कहा कि इस दौरान जैसे ही उनको यह वीडियो मिली तो उन्होंने सरबजीत को पहले सिविल अस्पताल दाखिल करवाया जहां से उसे एक निजी अस्पताल रेफर कर दिया। यहां शुक्रवार देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना सदर के एएसआई जसवीर सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने उक्त पांचों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी ससुर राम आसरा और आरोपी साली रेखा को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को रेड की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें