पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:काेराेना के 13 पॉजिटिव केस मिले एक की मौत, 7,443 ठीक हो चुके

होशियारपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में अब तक 2,51,631 लोगों की सैंपलिंग
  • अब तक 7,853 संक्रमित, 320 गंवा चुके जान, 90 एक्टिव केस

शनिवार को जिले में सेहत विभाग की टीमन ने कोरोना जांच के लिए 1391 सैंपल लिए और 2,238 सैंपल की रिपोर्ट प्राप्त हुई, जिसमें 13 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जिले में अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 7,853 हो गई है।

सिविल सर्जन डाॅ. रणजीत सिंह ने बताया कि जिले में कोविड-19 की जांच के लिए कुल 2,51,638 सैंपल लिए जा चुके हैं, जिसमें से 2,41,834 की रिपाेर्ट निगेटिव रही, जबकि 7853 सैंपल की रिपोर्ट पेंडिंग है जबकि 184 सैंपल इनवैलिड पाए गए हैं। जिले में अब तक कुल 320 मरीज कोरोना से जान गंवा चुके हैं। जिले में एक्टिव केस की संख्या 90 है जबकि 7443 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं।

सिविल सर्जन डाॅ. रणजीत सिंह ने बताया कि जिले में 13 पॉजिटिव केस आए हैं, जिनमें से शहर से 7 और बाकी 6 अन्य स्वास्थ्य केंद्रों से संबंधित हैं। उन्होंने बताया कि जिस एक मरीज की मौत हुई है, उसकी पहचान 75 वर्षीय महिला निवासी गोबिंदपुर सेहत केंद्र चक्कोवाल की मौत निजी अस्पताल जालंधर में हुई।

डाॅ. रणजीत सिंह ने कहा कि उम्मीद है कि जल्द ही कोरोना वैक्सीन उपलब्ध हो जाएगी। लेकिन, जब तक वैक्सीन नहीं आ जाती, तब तक ढिलाई बिल्कुल न बरतें। जब भी घर से बाहर जाएं तो मास्क जरूर पहनें और सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें। लगातार अपने हाथों को धोते रहें। इससे हम कोरोना वायरस को फैलने से रोक सकते हैं। उन्होंने कहा कि सेहत विभाग की टीमें लागातार लोगों की स्क्रीनिंग कर रही हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser