जाजा में दोहरे हत्याकांड का मामला:निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल चाकू और 26 तोले सोना बरामद, रिमांड में आरोपियों ने कबूला

टांडा उड़मुड़21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसएसपी ने बताया कि आरोपी से अभी पूछताछ जारी

नववर्ष के दिन हलका उड़मुड़ के जाजा गांव में दोहरे हत्याकांड में गिरफ्तार मनदीप कौर और जसमीत सिंह से पूछताछ के बाद पुलिस ने उनकी निशानदेही पर हत्याकांड में इस्तेमाल किया गया चाकू व 26 तोला सोना बरामद किया है। एसएसपी कुलवंत सिंह हीर ने प्रेस वार्ता में बताया कि टांडा पुलिस ने अदालत से लिए रिमांड के दौरान मनदीप कौर और जसमीत सिंह की पूछताछ के बाद घटना में इस्तेमाल चाकू व मोटरसाइकिल बरामद किया है।

प्रेस वार्ता में एसपी इन्वेस्टिगेशन मुख्तियार राय, डीएसपी सरबजीत सिंह, डीएसपी टांडा राज कुमार और एसएचओ टांडा सुरजीत सिंह पड्डा भी मौजूद थे। एसएसपी ने बताया कि कुछ माह पहले मनदीप कौर ने अपने पिता निशान सिंह निवासी गांव दबुर्जी के घर से लाखों रुपए के गहने चोरी किए थे। पूछताछ में मनदीप कौर और जसमीत सिंह ने कबूल किया कि यह चोरी भी उन्होंने की थी और 26 तोला सोना भी बरामद किया गया है। एसएसपी ने बताया कि आरोपी से अभी पूछताछ जारी है। बता दें कि 1 जनवरी को मनदीप कौर ने अपने मंगेतर जसमीत सिंह के साथ मिलकर अपने ससुर मंजीत सिंह और सास गुरमीत कौर की हत्या कर दी थी और पुलिस को गुमराह करने के लिए घर में शवों को आग लगा दी थी और घर के अंदर से गहने और पैसे चोरी कर लिए थे लेकिन टांडा पुलिस ने चंद घंटों में ही केस को ट्रेस कर लिया था।

खबरें और भी हैं...