लिंक रोड के कार्य की शुरुआत:2.5 करोड़ से बनेगी वुड पार्क को जाने वाली लिंक रोड

होशियारपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा व शामचौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया की ओर से संयुक्त तौर पर होशियारपुर-दसूहा रोड पर प्लाईवुड पार्क को जाने वाले लिंक रोड के कार्य की शुरुआत की। उद्योग मंत्री ने बताया कि करीब 2.5 करोड़ रुपए से ढाई किलोमीटर लंबी सड़क का निर्माण, सड़क को चौड़ा व मजबूत करने का काम आने वाले कुछ महीनों में मुकम्मल होगी।

उन्हांेने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से जिले में बनाए जाने वाले वुड पार्क से प्लाईवुड उद्योग को बढ़ावा मिलने के साथ-साथ इस उद्योग से जुड़े किसानों को जिले में ही सफेदा व पापुलर का वाजिब मूल्य मिल सकेगा। इस पार्क में प्लाईवुड आधारित इंडस्ट्री लगेगी, जिससे सीधे तौर पर 5 हजार लोगों के लिए रोजगार के मौके पैदा होंगे व अप्रत्यक्ष तौर पर 10 हजार से अधिक लोगों को रोजगार मिलेगा।

ये रहे मौजूद|इस दौरान मेयर सुरिंदर कुमार, डिप्टी मेयर रणजीत चौधरी, चेयरमैन मार्केट कमेटी राजेश गुप्ता, सरपंच सतनाम कौर, एसडीओ पीडब्ल्यूडी गुरमीत सिंह, आल इंडिया प्लाईवुड मैन्यूफैक्चरर्स एसोसिएशन के प्रधान नरेश तिवाड़ी, होशियारपुर प्लाईवुड मैन्यूफैक्चरर्स एसोसिएशन के प्रधान दविंदर अरोड़, वुड पार्क के डायरेक्टर संजीव गुप्ता आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...