पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चेतावनी:मांगों को लेकर मिड डे मील वर्कर्स का रोष मार्च, शिक्षा मंत्री को भेजा मांगपत्र

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मांगें न मानने पर दी शिक्षा मंत्री के आवास का घेराव करने की चेतावनी

मिड डे मील वर्कर्स यूनियन पंजाब की तरफ से शिक्षा मंत्री की वादाखिलाफी के विरुद्ध संघर्ष का ऐलान किया गया है, जिसके अंतर्गत तहसील होशियारपुर इकाई की तरफ से मिनी सचिवालय के समक्ष संगठन की जिला प्रधान बलविंदर कौर के नेतृत्व में रोष रैली की गई। रैली के बाद मिनी सचिवालय के गेट तक मार्च किया गया और शिक्षा मंत्री को भेजने संबंधी जिला शिक्षा अफसर और जीए टू डीसी को मांग पत्र सौंपा गया।

रैली को संगठन की प्रांतीय जनरल सचिव कमलजीत कौर और पससफ के सूबा प्रधान सतीश राणा ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पिछले लंबे समय से वर्कर्स का आर्थिक व मानसिक शोषण किया जा रहा है। शिक्षा मंत्री की तरफ से मान भत्तों में विस्तार करने की सहमति देकर मुकर जाने के कारण मिड डे मील वर्कर्स में रोष है।

मांगांे का जल्द समाधान करने की मांग
यूनियन नेताओं ने कहा कि यदि वर्करों की मांगों को जल्द हल न किया गया तो 22 अगस्त को संगरूर में विशाल सूबा स्तरीय रैली कर शिक्षा मंत्री की रिहायश का घेराव किया जाएगा। इस मौके संगठन नेता गुरदेव कौर अत्तोवाल, कमलजीत कौर पुरहीरां, चरनजीत कौर दसूहा, प्रिया, कुलवीर, सुरजीत कौर, कुलवंत कौर, नरेश कुमारी, पससफ नेता मनजीत सिंह सैनी, इंद्रजीत विर्दी, मनजीत सिंह सैनी, अमरजीत सिंह ग्रोवर, पैंशनरज़ वेलफेयर एसोसिएशन के सूबा जनरल सचिव कुलवरण सिंह ने भी अपने विचार प्रकट किए।

खबरें और भी हैं...