पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशीले पर्दाथ:शराब, हेरोइन के साथ महिला सहित 4 काबू

होशियारपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना मॉडल टाउन, सदर, सिटी और माहिलपुर की पुलिस ने अवैध शराब, हेरोइन और नशीले पदार्थ के साथ एक महिला सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाना मॉडल टाउन के एएसआई सुखदेव सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी पुरहिरा इलाके में गश्त कर रही थी। न्यू फतेहगढ़ के पास नाले पर पुलिस पार्टी ने एक युवक को वजनदार बोरा उठाए आते देखा। पुलिस ने शक के आधार पर रोककर तलाशी ली तो बोरे में से 10 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। आरोपी की पहचान डिंपी उर्फ डिंपल के रूप में हुई। वहीं, थाना सदर की पुलिस ने गांव मनन की नीलम को काबू करके उससे अवैध शराब बरामद की है।

एसआई चंचल सिंह ने बताया के पुलिस पार्टी महिलावाली में गश्त पर थी। इस दौरान अड्डा मनन के टी-पॉइंट पर पुलिस ने एक महिला को पैदल आते देखा, जिसके पास वजनदार बोरा था। महिला को शक के आधार पर रोककर पूछताछ की तो उसके बोरे में से 6 बोतल शराब बरामद हुई। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

इसी तरह सिटी पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में बेगोवाल के राकेश कुमार को गिरफ्तार किया है। एएसई सतनाम सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने शक के आधार पर राकेश कुमार को काबू करके तलाशी ली तो उसके पास से 8 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। उन्होंने बताया के राकेश कुमार के खिलाफ धारा 21-61-85 एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं, माहिलपुर पुलिस ने सूचना पाकर एक युवक को नशीले

पाउडर सहित गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी सतविंदर सिंह ने बताया के थानेदार बलदेव सिंह ने गश्त के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर लंगेरी रोड माहिलपुर से मिलन पैलेस के नजदीक एक युवक को 25 ग्राम नशीले पाउडर सहित काबू किया। युवक की पहचान बलदेव सिंह निवासी मेघोवाल गंजिया थाना बुलोवाल के रूप से हुई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser