पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधाओं:लोगों को मिली सुविधा, अब सीएचसी हारटा बडला में होंगे एक्स-रे और ईसीजी

होशियारपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीएचसी हारटा बडला में डॉ. राज कुमार चब्बेवाल ने सेहत सुविधाओं की शुरुआत

चब्बेवाल से विधायक डाॅ. राज कुमार ने सामुदायिक सेहत केंद्र हारटा बडला में एक्स-रे और ईसीजी सुविधा शुरू करवाई। उन्होंने सामुदायिक सेहत केंद्र हारटा बडला में 24X7 इमरजेंसी सेवा शुरू करने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह का धन्यवाद किया और कहा कि इस केंद्र की लैबोरटरी को भी अपग्रेड करते हुए नई मशीनों से टैस्ट होंगे। अस्पताल में 24 घंटे इमरजेंसी शुरू करने के साथ-साथ डाक्टर और अन्य स्टाफ भी यकीनी बना दिया गया है ताकि जरूरत पर लोगों को नजदीक सुविधा मिल पाए। डॉ. चब्बेवाल ने बताया कि कोरोना संकट में पंजाब सरकार ने सीएचसी के लिए एक्स-रे प्लांट मंजूर किया था जो अब लोगों को समर्पित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि सीएचसी में ईसीजी के साथ-साथ अब एक्स-रे भी होंगे।
जच्चा-बच्चा केंद्र में नवजन्मी 7 बच्चियों की मनाई लोहड़ी

विधायक डा. राज कुमार चब्बेवाल ने सीएचसी हार्ट बडला में 2 महीने पहले शुरू किये जच्चा -बच्चा सैंटर बारे बताते हुए कहा कि यह सैंटर नज़दीक के गांवों के लिए बड़ी सुविधा बन चुका है। पंजाब सरकार की तरफ से शुरू किये गए प्रोगराम ‘बेटियों की लोहड़ी ’ के अंतर्गत डा.राज कुमार चब्बेवाल, सीएचसी के एसएमओ डा. राज कुमार बद्धन और समूह स्टाफ ने सीएचसी में जन्म लेने वाली 7 बच्चियों की लोहड़ी मनायी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser