पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कैप्टन को पूछो लाइव:जिले के लोगों ने पूछे सवाल, नरिंदर जलोटा ने सीएम से पूछा-500 व एक हजार वाले स्टांप पेपर नहीं मिल रहे

होशियारपुरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जवाब-महाराष्ट्र में कोरोना से हालात बेकाबू, 15 अगस्त तक आएंगे
Advertisement
Advertisement

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से कोरोना वायरस के विरुद्ध छेड़ी गई जंग मिशन फतेह के दौरान शुरू किए विशेष लाइव प्रोग्राम कैप्टन को पूछो के दौरान शनिवार को होशियारपुर जिले के लोगों ने भी सवाल पूछे। होशियारपुर के नरिंदर जलोटा की ओर से 500 व 1000 रुपए के स्टांप पेपर उपलब्ध न होने के सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि 500 व 1000 रुपए के स्टांप पेपर महाराष्ट्र के नासिक में एक हाई सिक्योरिटी प्रेस में छपता है और महाराष्ट्र में कोविड-19 के कारण काफी हालात खराब हैं।

सरकार की ओर से लॉकडाउन के कारण वहां प्रेस भी बंद थी लेकिन अब प्रेस खुल गई है और अब 500 व 1000 रुपए के स्टांप पेपर सोमवार को पंजाब में पहुंच जाएंगे। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त से पहले-पहले स्टांप पेपरों को जिले के खजाना दफ्तरों में पहुंचा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे भी पंजाब में कुछ सख्ती से कदम उठा रहे हैं, और कुछ और कदम उठाने वाले हैं ताकि कोरोना के फैलाव को रोका जा सके।

चंडीगढ़ के गौतम के सवाल पर दिए डीसी को जांच करने के आदेश
चंडीगढ़ के वीके गौतम जो कि इंडियन नेवी के रिटायर्ड अधिकारी हैं की ओर से मुकेरियां के सर्कल राजस्व अधिकारी की ओर से माल रिकार्ड में जालसाजी करने के आरोपों के बारे में शिकायत की गई। मुख्यमंत्री ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए डीसी होशियारपुर को मामले की जांच कर एक सप्ताह के भीतर रिपोर्ट मांगी है। गौतम ने आरोप लगाया कि उसकी ओर से नीलामी में जायदाद खरीदने के बाद उसको ब्लैकमेल करने के लिए नीलामी की प्रक्रिया को छोड़ने के लिए रिकार्ड में जालसाजी की गई। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह गंभीर मामला है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement