पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:पुलिस अस्पताल को मिली सहूलियतों से लैस एबुलेंस

होशियारपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस अस्पताल होशियारपुर के एसएमओ डा. लखबीर सिंह की तरफ से पिछले समय के दौरान पुलिस मुलाजिमों समेत आम लोगों को दी जा रही सेहत सहूलियतों को देखते हुए वर्धमान कंपनी की तरफ से पुलिस अस्पताल को अलग-अलग सहूलियतों से लैंस एबुलेंस भेंट की गई, इस समय कंपनी की तरफ से पहुंचे अधिकारी तरुण चावला और जे.पी. सिंह ने कहा कि डा. लखबीर सिंह की तरफ से कोरोना महामारी के दौरान बिना किसी भेदभाव के पुलिस मुलाजिमों समेत आम शहर वासियों को सेहत सहूलियतें प्रदान की गई और इस तरह जरूरतमंद लोगों को यहां फ्री में इलाज मिला वही पर उनकी जान की सुरक्षित हो गई।

उन्होंने कहा कि पुलिस अस्पताल की तरफ से दी जा रही इन सेवाएं से प्रभावित होकर वर्धमान कंपनी की तरफ से फैसला लिया गया कि पुलिस अस्पताल को सहूलियतों से लैंस एक एबुलेंस दी जाए तां जो आज दे दी गई है, इस एबुलेंस में आधुनिक सट्रैचर, आक्सीजन मशीन समेत और भी सहूलियतें मौजूद है।

इस समय डा. लखबीर सिंह ने कंपनी मैनेजमैंट का धन्यवाद किया और कहा कि आने वाले समय में भी इसी तरह लोगों को सेहत सहूलियतें उपलब्ध करवाई जाती रहेगी। इस मौके विशेष तौर पर पहुंचे एसपी (एच) रमिंदर सिंह और डीएसपी टांडा दलजीत सिंह खख ने कहा कि डा. लखबीर सिंह जिस-जिस अस्पताल में भी तैनात रहे वहा पर लोगों तक सेहत सहूलियतें पहुंचाई और यही कारण है कि आज पूरे जिले से लोग पुलिस अस्पताल में इलाज के लिए पहुंच रहे है। इस मौके पर बलवीर सिंह, कमलजीत कौर, तरलोचन सिंह, परमजीत सिंह, गुरप्रीत गोल्डी, जसवंत सिंह, अमनदीप कौर और अन्य मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें