पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

होशियारपुर:जेल में बंद कैदी ने वार्डन को देखकर मोबाइल तोड़कर फ्लश में फेंका, केस, इस साल अब तक 68 मोबाइल हो चुके बरामद

होशियारपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जेल में बंद हवालातियों और कैदियों से मोबाइल बरामद होने का सिलसिला लगातार जारी है। इस साल अब तक 68 मोबाइल बरामद किए जा चुके हैं। थाना सिटी के एएसआई रविंदर सिंह ने बताया कि जेल अधिकारियों ने बयान दर्ज करवाए कि बैरक नंबर 17 में बंद कैदी मंदीप की बैरक की जब वार्डन गुरनाम सिंह ने तलाशी लेनी चाही, तो कैदी मंदीप सिंह उसको देख भागकर शौचालय में घुस गया।

इस बीच उसने अपनी जेब से मोबाइल निकालकर तोड़ने के बाद उसको फ्लश में फेंक दिया। उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्होंने टूटे हुए मोबाइल को फ्लश से निकाला और आरोपी के खिलाफ थाना सिटी में मामला दर्ज करवाया। बता दें कि जेल में बंद राजस्थान के गैंगस्टर संपत नेहरा जिसके खिलाफ धारा हत्या और आर्म्स एक्ट समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं उसके पास से अब तक पांच मोबाइल बरामद किए जा चुके हैं। उसे अब अमृतसर में शिफ्ट किया गया है। वहीं 26 अप्रैल को गैंगस्टर अरुण कुमार उर्फ छुरीमार जो गैंगस्टर रवि बलाचोरिया का खास है, उससे मोबाइल बरामद किया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser