पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:पेट्रोल व डीजल गैस की बढ़ी कीमतों के विरोध में प्रदर्शन

होशियारपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लेबर पार्टी के नेताओं द्वारा सोमवार को डीजल-पेट्रोल व गैस की बढ़ रही कीमतों के विरोध में प्रधान जय गोपाल धीमान और सरबजीत सिंह साबी की अगुवाई में केंद्र सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन कर नारेबाजी की गई। धीमान ने कहा कि तेल पदार्थों की बढ़ाई कीमतों को लेकर केंद्र सरकार की तरफ से जो दलीलें दी जा रही हैं, वह बिल्कुल झूठी हैं।

उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीजल में कमाई होने के बावजूद सरकार कह रही है कि खजाना खाली है। मोदी सरकार की महंगाई बढ़ाने वाली नीतियां देश के अंदर लोगों को कर्जदार बना रही हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पेट्रोल व डीजल पर भारी टैक्स लगाकर लोगों का बुरा हाल कर दिया है।सरकार ने पूंजीवाद को बढ़ावा देने के लिए पेट्रोल व डीजल को जीएसटी से बाहर रखा हुआ है।

उन्होंने सरकार से मांग की कि तेल और गैस की कीमतों को तुरंत वापस लिया जाए। इस दौरान हरजीत सिंह, सूबेदार अजीत राम, कृष्ण कुमार, दलजिंदर सिंह, बलवीर सिंह, बिंदर सिंह जंडौली, इकबाल सिंह, मक्खन सिंह, कुलवंत सिंह, देसराज आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें