पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आक्रोश:रेहड़े पर बाइक रख जताया पेट्रोल व डीजल की बढ़ी कीमत का विरोध, केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • माहिलपुर अड्‌डे पर यूथ कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

यूथ कांग्रेसी नेताओं द्वारा सोमवार को माहिलपुर अड्डे पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने रेहड़े पर मोटरसाइकिल रखकर पहले शहर में रोष मार्च निकाला और बाद में माहिलपुर अड्डे में इकठा होकर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

यूथ नेता लवजीत सिंह डल्लेवाल, संजय शर्मा और अमित शर्मा ने कहा कि कोरेाना के बीच केंद्र सरकार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी कर रही है, इससे ट्रांसपोर्ट और खाने पीने की चीजें बुरी तरह से प्रभावित हो रही हैं। बढ़ रही महंगाई के कारण आम जनता परेशान है। वहीं, कारोबार बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। 

तेल कीमतें कम न कीं तो संघर्ष को तेज किया जाएगा

इस दौरान मौजूद यूथ कांग्रेस लोस हलका होशियारपुर के पूर्व प्रधान एडवोकेट रोहित जोशी, अमन सरपंच, जतिंदर भोलू  प्रधान विस हलका होशियारपुर, जसप्रीत नंदन, विजय शर्मा, हरप्रीत सिंह, देव, आकाशदीप, शिव दियाल, दलवीर कौर, पिंका आदि ने कहा कि अगर केंद्र सरकार द्वारा तेल कीमतों को कम न किया तो यूथ कांग्रेस जनहित में संघर्ष को और तेज करेगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें