पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल:पंजाब स्टेट लीग अंडर-21 फुटबॉल टूर्नामेंट, मिनर्वा क्लब ने हरभजन सिंह एकेडमी को हराया

होशियारपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खिलाड़ियों से परिचय के बाद मौजूद विंग कमांडर हरदेव सिंह ढिल्लों व अन्य सदस्य। - Dainik Bhaskar
खिलाड़ियों से परिचय के बाद मौजूद विंग कमांडर हरदेव सिंह ढिल्लों व अन्य सदस्य।
  • गुरु गोबिंद सिंह खालसा कॉलेज में करवाया गया मैच
  • संतोष कुमार ने 57वें मिनट में किया एकमात्र गोल

पंजाब फुटबाॅल एसोसिएशन की तरफ से सूबे में अलग-अलग जगह करवाए जा रहे पंजाब स्टेट लीग अंडर-21 टूर्नामेंट के अंतर्गत शनिवार को गुरु गोबिंद सिंह खालसा काॅलेज माहिलपुर के खेल मैदान में एक मैच करवाया गया। यह मैच प्रिंसिपल हरभजन सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी माहिलपुर और मिनर्वा फुटबाॅल एकेडमी मोहाली की टीमों के बीच करवाया गया।

सिख शैक्षणिक कौंसिल के सीनियर उपप्रधान विंग कमांडर हरदेव सिंह ढिल्लों, प्रिंिसपल डाॅ. जसपाल सिंह और मिनर्वा फुटबाॅल एकेडमी के मालिक रणजीत बजाज ने खिलाड़ियों को खेल भावना के साथ खेलने की प्रेरणा दी। आज खेले मैच में मिनर्वा एकेडमी मोहाली ने प्रिं. हरभजन सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी माहिलपुर को 1-0 से हराया। मैच का विजेता गोल मिनर्वा एकेडमी के खिलाड़ी संतोष कुमार ने मैच के 57वें मिनट में किया। इस दौरान शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रमुख डाॅ. राज कुमार, सुरिन्दर कुमार, जसवीर भारटा, दलजीत सिंह बिट्टू, डाॅ. जतिंदर कुमार, तरसेम भाव, प्रशिक्षक हरिंदर सनी,तकदीर सिंह समेत काॅलेज के विद्यार्थी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें