पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आत्महत्या:घरेलू झगड़े में जिंदगी की जंग हार गए रिटायर्ड सूबेदार, जहर निगल दी जान

गढ़शंकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुसाइड नोट के आधार पर आरोपी पत्नी व 2 बेटों पर मामला दर्ज

घरेलू विवाद के चलते सेना से सेवानिवृत्त सूबेदार ने घर पर जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। गढ़शंकर पुलिस ने मृतक के भाई व सूबेदार की डायरी से मिले सुसाइड नोट के आधार पर आराेपी पत्नी व दोनों बेटों के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज कर दिया है। मृतक प्रेमचंद बीनेवाल के रहने वाले थे।

मृतक के भाई रामलाल निवासी बीनेवाल ने गढ़शंकर पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके भाई प्रेमचंद का अपनी पत्नी व बेटों के साथ काफी समय से विवाद चल रहा था और आपस में मारपीट चलती रहती थी।

इस कारण घर में तनाव बना रहता था। उन्हांने बताया कि वीरवार की रात उसे प्रेमचंद के घर से उसकी चीख पुकार व मारपीट की आवाजें सुनाई दीं। जब उसने प्रेमचंद के घर जाकर देखा तो पाया कि प्रेमचंद ने कोई जहरीला पदार्थ निगलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली थी।

रामलाल ने बताया कि मृतक के पास से बरामद डायरी में उसके द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिस पर उन्हाेंने अंग्रेजी भाषा में दस्तखत किए थे और अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी व बेटों को बताया था। गढ़शंकर पुलिस के एसएचओ इकबाल सिंह ने बताया कि रामलाल के बयान पर मृतक प्रेमचंद की पत्नी व दोनो बेटों के विरुद्ध आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...