कॉन्ट्रैक्ट कर्मियों की हड़ताल:बिना शर्त बात पर अड़े रोडवेज के कॉन्ट्रैक्ट मुलाजिम, दो टूक- अभी सुनवाई नहीं, हड़ताल तोड़ी तो पक्का नहीं करेगी सरकार

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अभी खत्म नहीं होंगी बस यात्रियों की दिक्कतें, कॉन्ट्रैक्ट कर्मियों की हड़ताल जारी

प्रदेश सरकार व पंजाब रोडवेज पनबस कॉन्ट्रैक्ट वर्कर यूनियन के बीच मंगलवार को चंडीगढ़ में बैठक नहीं होने के चलते बस स्टैंड पर यात्रियों की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। सरकार ने हड़ताल पर चल रहे पंजाब रोडवेज के कॉन्ट्रैक्ट मुलाजिमों के साथ कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है, वहीं यूनियन भी बिना शर्त बैठक करने की मांग पर अड़ गई है। होशियारपुर में मंगलवार को यूनियन के होशियारपुर डिपो के प्रधान रमिन्दर सिंह व सचिव नरेंदर सिंह ने कहा कि कि सरकार के अड़ियल रवैये के खिलाफ यूनियन बुधवार को खरड़ पहुंचकर सीएम चन्नी के घर के सामने धरना लगाएगी, वहीं पनबस बसों का चक्काजाम जारी रहेगा।

यूनियन नेताओं ने कहा कि सरकार ने हमें आश्वासन दिया था कि मंगलवार को हमारी मांगों पर गंभीरतापूर्वक विचार किया जाएगा, लेकिन आज सरकार की तरफ से संदेश दिया गया कि जब तक हड़ताल नहीं खोली जाती, तब तक कोई बात नहीं की जाएगी। डायरेक्टर स्टेट ट्रांसपोर्ट (डीएसटी) ने यूनियन के प्रतिनिधियों को यह संदेश दिया है कि पहले हड़ताल खत्म की जाए। यूनियन नेताओं ने दो टूक कहा कि जब हड़ताल करने के बावजूद रकार उन्हें रेगुलर नहीं कर रही है तो हड़ताल समाप्त करने पर तो कुछ भी संभव नहीं होगा।

खबरें और भी हैं...