पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दिनदहाड़े वारदात:बाइक पर आए लुटेरे, लैब अटेंडेंट को सिर से पकड़ दो बार दीवार पर पटका, बाथरूम में बंद कर एक लाख लूटे

होशियारपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ लुटेरा।
  • सुभाष नगर में शर्मा लैबोरेटरी में शाम 4 बजे लूट, वारदात सीसीटीवी में कैद

सुभाष नगर में डगाना रोड स्थित शर्मा लैबोरेटरी से बुधवार देर शाम बाइक पर आए 2 लुटेरों ने 1 लाख 7 हजार रुपए लूट लिए और फरार हो गए। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। लैबोरेटरी के मालिक देवराज शर्मा ने बताया कि वह किसी काम के कारण बाहर गए थे और लैबोरेटरी में अटेंडेंट प्रीति मौजूद थी।

उन्होंने बताया कि शाम लगभग 4 बजे एक युवक आया जिसने मुंह कपड़े से बांध रखा था। वह लैबोरेटरी के अंदर आया और अटेंडेंट प्रीति से उनके बारे में पूछने लगा। जब उसने लुुटेरे को बैठने के लिए कहा। इस बीच लुटेरे ने प्रीति को सिर से पकड़कर दो बार दीवार में मार और फिर बाथरूम में बंद कर दिया। बाद में उसने गल्ले से पैसे निकाले और फरार हो गया।

देवराज ने बताया कि थोड़ी देर के बार जब वह लैब में पहुंचा तो देखा कि लड़की कमरे के बाथरूम में बंद थी। उसने उसे निकाला और इसकी सूचना तुरंत थाना मॉडल टाउन की पुलिस को दी । मौके पर डीएसपी अत्री ने बताया कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज निकाल लिए हैं। जल्दी ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा।

इधर, होशियारपुर के नंगल साहिदा का युवक देसी पिस्तौल और 4 जिंदा कारतूस समेत पकड़ा

नरोट जैमल सिंह पुलिस ने अड्‌डा कोलियां में नाके के दौरान दो देसी पिस्तौल और 13 जिंदा कारतूस के साथ कार सवार तीन युवकों को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है। शुरुआती पूछताछ में पुलिस ने तीनों को मारपीट और हत्या के प्रयास की वारदातों में शामिल होने का दावा किया है। इनमें होशियारपुर के गांव नंगल साहिदा का दविंद्र सिंह उर्फ पोकी भी है। उससे एक देसी पिस्तौर व 4 जिंदा कारतूस मिले हैं। उसके खिलाफ होशियारपुर के सदर थाना में हत्या के प्रयास का केस दर्ज है, जिसमें उसे भगौड़ा घोषित किया गया है जबकि बाकी जमानत पर बाहर हैं।

एसएसपी गुलनीत खुराना ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि अड्डा कोलियां में नाके के दौरान कथलौर साइड से आई कार को रोका तो उन्होंने गाड़ी पीछे कर भगाने की कोशिश, जिन्हें धर दबोचा। पूछताछ में चालक की पहचान कुलवंत सिंह निवासी कपूरथला के गांव पंछाटा पत्ती भाग सिंह, दविंद्र सिंह उर्फ पोकी निवासी गांव नंगल साहिदा, जिला होशियारपुर और साहिल निवासी कठुआ के रूप में हुई। तलाशी के दौरान कुलवंत के पास 5 जिंदा रौंद और दविंद्र से एक देसी पिस्तौल व 4 जिंदा कारतूस, साहिल के पास से 1 देसी पिस्तौल व 4 जिंदा कारतूस बरामद हुए। लाइसेंस के बारे में तीनों कुछ पेश नहीं कर सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें