पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अन्नपूर्णा सप्ताह:रोटरी क्लब ने कुष्ठ आश्रम में दिया राशन

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रोटरी होशियारपुर नार्थ द्वारा मनाए जा रहे अन्नपूर्णा सप्ताह के तहत क्लब के वरिष्ठ सदस्य रोटेरियन भरत गंडोत्रा तथा अनिल महाजन ने बाकी सदस्यों के साथ गोशाला में जाकर गो पूजन किया। अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य पर महाजन ने गोशाला को 11 हजार रुपए भेंट किए। उन्होंने कहा कि गोपूजा से उत्तम कोई पूजा नहीं है।

उन्होंने कहा कि अन्नपूर्णा सप्ताह के तहत क्लब के सदस्यों ने गोशाला में साफ सफाई करने का जो निर्णय लिया है। इसके उपरांत सदस्यों ने  कुष्ठ आश्रम जाकर  इकतीस सौ रुपए और राशन सामग्री, सैनिटाइजर, फेस मास्क भेंट किए। भरत गंडोत्रा ने कहा कि  मानवता की सेवा करने का कोई भी तरीका हो सकता है, जरूरतमंद की समय पर की गई सेवा  का फल कई गुना मिलता है।

इस मौके पर बलविंदर सैनी,भरत गंडोत्रा, गुरविंदर बंसल, हुसन चद, प्रितपाल सिंह सोहल , विजय कुमार, अतुल विकास शर्मा, सुभाष चावला, प्रोजेक्ट चेयरमैन अतुल विकास शर्मा,  भारत भूषण , जसवंत भोगल, विंदर सिंह , दीपक कतना, आदि उपस्थित रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें