कोविड-19:रोटरी क्लब होशियारपुर नॉर्थ ने लोगों को दी राहत सामग्री

होशियारपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस के चलते गरीबों को हो रही परेशानी को देखते हुए रोटरी क्लब होशियारपुर नॉर्थ के सदस्यों ने राहत सामग्री वितरित की। उन्होंने गली मोहल्ले में केमिकल युक्त पानी का छिड़काव लगातार 62वें दिन भी जारी रखा।  रोटेरियन प्रितपाल सिंह सोहल ने बताया कि गली मोहल्लों को सैनिटाइज किया जा रहा है, जिसका असर एक सप्ताह तक रहेगा। उन्होंने कहा कि इसके बाद फिर सैनिटाइजेशन करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कोरोना वायरस को गंभीरता से लेने की अपील करते हुए लोगों से एक-दूसरे से शारीरिक दूरी बनाए रखने की अपील की। भीड़भाड़ से अलग व साफ-सफाई से महामारी से बचाव करने के प्रति है लोगों को जागरूक किया। रोटरी क्लब के सदस्यों ने सुबह 4 घंटे पुलिस प्रशासन के साथ लोगों में मास्क, डिटॉल साबुन, बिस्कुट, सैनिटाइजर भी बांटे।

रोटेरियन बलविंदर सैनी और गुरविंदर बंसल ने घर-घर जाकर लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि बिना जरूरी कार्य के घर से बाहर न निकले। सरकार के निर्देशों का पालन करें। कोरोना से बचाव के लिए हाथों को साबुन से समय-समय पर धोते रहें। मुंह को हमेशा ढंककर रखें।

बाहरी प्रदेशों से आने वाले लोगों की सूचना प्रशासन को देकर अपने परिवार व देश को कोरोना से बचाएं। इस मौके पर  बलविंदर सैनी, भरत गंडोत्रा, अनिल महाजन, गुरविंदर बंसल, हुस्न चद, प्रितपाल सिंह सोहल, विजय कुमार, अतुल विकास शर्मा, सुभाष चावला, प्रोजेक्ट चेयरमैन भारत भूषण, जसवंत भोगल, बिंदर सिंह, दीपक कतना, गुरप्रीत सिंह, नानक सिंह, रजनीश गुलियानी, विजय कुमार, सुभाष कुमार मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...