पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनाव:शाम सुंदर मोदगिल सर्वसम्मति से श्री सनातन धर्म सभा के अध्यक्ष चुने

होशियारपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चुनावी बैठक में मौजूद 20 सदस्यों ने जताई सहमति, खरैती लाल रहे चुनाव अधिकारी

125 वर्ष से शिक्षा के क्षेत्र में प्रसार के लिए अपना अहम योगदान देने वाली श्री सनातन धर्म सभा का वार्षिक चुनाव रविवार को सभा के मुख्य कार्यालय पुरानी कनक मंडी में संपन्न हुआ। सभा की ओर से खरैती लाल कतना को चुनाव अधिकारी जबकि शशि कमल भारद्वाज सहायक चुनाव अधिकारी के तौर पर नियुक्त किया गया। सभा के वरिष्ठ सदस्य पंडित तरसेत मोदगिल ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए शाम सुंदर मोदगिल ने नामांकन पत्र दाखिल किया था।

उन्होंने बताया कि चुनाव अधिकारी खरैती लाल कतना ने नामांकन के लिए तय किए गए समय के बाद भी 10 मिनट अधिक समय दिया लेकिन और नाम न आने के कारण चुनाव अधिकारी ने कतना ने चुनावी सभा में उपस्थित 20 सदस्यों की सहमति पर शाम सुंदर मोदगिल को सर्वसम्मति से श्री सनातन धर्म सभा का अध्यक्ष नियुक्त किया। मोदगिल को नए पदाधिकारी नियुक्त करने का अधिकार भी दिया गया। सभा इस समय नगर में संस्कृत कॉलेज सहित 5 शिक्षण संस्थान चला रही है,।

चुनावी बैठक शुरू होने से पहले सभा के पूर्व अध्यक्ष सुभाष चंद्र खुल्लर व महासचिव पंडित कमलेश ने अपने कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों की विस्तार पूर्वक जानकारी दी इस अवसर पर पंडित तरसेम मोदगिल, सुभाष चंद्र खुल्लर, पंडित कमलेश शर्मा, खरैती लाल कतना, मास्टर सतपाल गुप्ता, विनय माल्होत्रा,विष्णू सूद, अरविंद सूद, डा: विंदूसार शुकला,मधुसूदन कालिया, एडवोकेट चंद्र शेखर मरवाहा, नरेन्द्र मोहन शर्मा, राकेश कैहड़, सचिन मलहोत्रा , शशी कमल भरद्वाज, सुरिंदर मोदगिल, विनोद शर्मा, गोपाल गुप्ता, सुभाष गुप्ता मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें