पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विरोध करने पर पिता को बांधकर पीटने का मामला:शामचौरासी पुलिस ने 14 में से चार आरोपी गिरफ्तार किए, फरार 10 को पकड़ने के लिए कर रही छापेमारी

होशियारपुर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता को बांधकर पीटने का

थाना बुल्लोवाल के तहत शामचौरासी के वार्ड नंबर 8 में बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपियों द्वारा पीड़ित युवती के पिता को पहले पोल से बांधा और फिर मारपीट करने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कड़ा संज्ञान लेते हुए कुल 14 आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अधीन केस दर्ज किया था। केस दर्ज होने के बाद आरोपी फरार चल रहे थे, लेकिन बुधवार को बुल्लोवाल पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि 10 फरार हैं। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।
आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा, कड़ी कार्रवाई करेंगे : चौकी इंचार्ज
पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपी सुनील कुमार, गग्गी, अनूप कुमार, रिक्की, सिप्पी, सावन, संदीप कुमार, हरप्रीत, अज्जू, जस्सू, विक्की, बाबी, केवल कुमार, दुनी, सभी निवासी शामचौरासी को नामजद किया था। चौकी इंचार्ज जगदीप सिंह ने बताया कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। उनकी तलाश के लिए टीमें नियुक्त कर इलाके में भेज दी गई हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में अब तक आरोपी संदीप कुमार उर्फ सीपा, गुरपाल सिंह उर्फ विक्की, गुलचरण सिंह उर्फ अज्जू और सरबजीत सिंह उर्फ सिप्पी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से फिलहाल पूछताछ चल रही है। जल्द ही फरार आरोपियांे को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पीड़ित के घर जा घुसा था आरोपी सुनील
शामचौरासी पुलिस को दिए बयान में पीड़ित युवती ने बताया कि 15 दिन पहले गांव का युवक रात करीब एक बजे घर में घुस आया व उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। परिवार को भनक लगी तो उन्होंने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। यहीं से दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया।

हालांकि पुलिस ने पहली बार बीच-बचाव करके मामला शांत कर दोनों परिवारों को घर भेज दिया था, लेकिन सुनील कुमार रंजिश रखने लगा। इसी के चलते वह उनकी गली में आए दिन धमकियां देकर चला जाता। परिवार वाले पहले तो कुछ दिन सहते रहे, लेकिन इस दौरान उनकी सुनील के साथ झड़प हो गई। इस बारे में पिता पुलिस चौकी में शिकायत देने चले गए। इसका पता जब सुनील के परिवार को लगा तो वह भड़क गए और उन्होंने पिता को बीच बाजार में घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...