पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा या हत्या ?:सिया के पति आशीष का फोन बंद, 2 बार बुलाने पर भी नहीं आया, पुलिस की टीमें नोएडा-दिल्ली रवाना

होशियारपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुरहीरां के पास कार में जलकर 2 एडवोकेट की मौत का मामला
  • दिवंगत गुप्ता के बेटे ने एसएसपी को दी मर्डर की शिकायत

शहर के नामी वकील भगवंत किशोर गुप्ता और उनकी सहायक महिला वकील सिया खुल्लर की मौत के मामले में शक के घेरे में आ चुके सिया के पति आशीष खुशवाहा को होशियारपुर लाने के लिए पुलिस की टीमें दिल्ली, नोएडा और यूपी में छापेमारी कर रही हैं। बताते चलें कि पुलिस के बुलाने के बावजूद आशीष नहीं लौटा और अब उसने अपने सारे फोन नंबर भी बंद कर लिए हैं। इससे पहले वह 2 दिन पुलिस को उलझाता रहा है। जानकारी के अनुसार सिया और उसके पति आशीष खुशवाहा की दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी और पति यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है। यह भी सामने आया है कि दोनों की अपने परिवार से नहीं बनती थी।

आशीष के पिता सेना से रिटायर्ड हैं। होशियारपुर पुलिस ने आशीष को लेकर उनसे जब संपर्क साधा, तो उन्होंने पुलिस को बताया कि वह कभी कभार ही उनके संपर्क में आता है और कभी-कभी ही फोन करता है। पुलिस का मानना है कि उसके पकड़े जाने के बाद कई अहम खुलासे हो सकते हैं। सिया और आशीष के रिश्तों में दरार की भी बात सामने आई है। पुलिस जांच में यह भी अहम पहलू है कि सिया गर्भवती थी क्या? पुलिस उसके पति आशीष के परिवार वालों के संपर्क में भी है और किसी न किसी तरीके से पूछताछ के लिए आशीष को होशियारपुर लाना चाहती है।

जिला बार एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल को एसएसपी ने दिया उचित जांच का आश्वासन

जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पीएस घुम्मण की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधिमंडल, जिसमें वाइस अध्यक्ष गोबिंद जसवाल, सेक्रेटरी दीपक शर्मा और एडवोकेट गुरवीर चोटाला मौजूद थे, ने एसएसपी नवजोत सिंह माहल से मुलाकात की और निष्पक्ष जांच की मांग की। एसएसपी ने भी आश्वासन दिलाया कि पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है। वहीं दूसरी तरफ, एडवोकेट भगवंत किशोर गुप्ता के बेटे सुमनिंदर गुप्ता ने घटना की हर पहलू से जांच के लिए एसएसपी को लिखित शिकायत दी है। इसमें उन्होंने पिता की हत्या की आशंका जाहिर की है।

डेथकॉज अभी नहीं डिक्लेयर

पुलिस ने दोनों वकीलों के शव का पोस्टमार्टम करवा लिए है, लेकिन अभी मौत की वजह डिक्लेयर नहीं की है। सिया बहुत ज्यादा जल चुकी थी और उसका विसरा नहीं लिया गया है, जबकि भगवंत किशोर गुप्ता के शरीर का विसरा जांच के लिए खरड़ लैब भेजा गया है।

6 नवंबर को आशीष आया था होशियारपुर

6 नवंबर को भी सिया का पति होशियारपुर में था और जिला कचहरी परिसर में एक अष्टाम फोरम से उसने 50 रुपए का अष्टाम खरीदा था। बाकायदा तौर पर अष्टाम फोरम के रजिस्टर में उसकी एंट्री है। पुलिस जांच में यह भी एक अहम हो सकती है।

पुलिस की टीम आशीष को पकड़ने गई है : एसएचओ

आशीष दो दिन से पुलिस को चकमा दे रहा था। उसके द्वारा पुलिस को सहयोग न देने पर होशियारपुर से दिल्ली, नोएडा और यूपी के लिए टीमें रवाना कर दी गई हैं। हर पहलू से मामले की जांच की जा रही है।’
- करनैल सिंह, एसएचओ,माॅडल टाउन

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें