पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:एसजीपीसी सदस्य के घर के सामने सिख जत्थेबंदियों ने धरना दिया

होशियारपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अलग-अलग सिख जत्थेबंदियों ने स्थानीय गुरुद्वारा सिंह सभा में वीरवार को मीटिंग के बाद एसजीपीसी के मैंबर एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी के घर के बाहर धरना दिया। धरने में पहुंचे जत्थेबंदियों के नेताओं में गुरनाम सिंह सिंगड़ीवाल, नोबलजीत सिंह और मनजीत सिंह ने कहा कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के 328 स्वरूप लापता हुए हैं। इसके लिए जिम्मेदार एसजीपीसी प्रधान गोबिंद सिंह लोंगोवाल हैं। सिंगड़ीवाल ने कहा कि सभी एसजीपीसी मैंबरों को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

इसकी शुरुआत एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी को करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसके बाद अब जिले से संबंधित अन्य एसजीपीसी सदस्यों के घरों के बाहर भी धरना दिया जाएगा। स्वरूप लापता होने के मामले में जिम्मेदार लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाए।

डेढ़ घंटे तक चले धरना-प्रदर्शन के दौरान मौजूद लोगों ने एसजीपीसी प्रधान के खिलाफ रोष जताया। इस मौके पर गुरदीप सिंह खुनखुन, रशपाल सिंह, मनप्रीत सिंह, जसवंत सिंह, हरजिंदर सिंह, परमजीत सिंह माहिलपुर, मनवीर सिंह बैंसतानी, लखबीर सिंह, मनजीत मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें