एसएसपी कुलवंत सिंह हीर ने संभाला पदभार:एसएसपी ने कहा कि साइबर क्राइम कंट्रोल करने पर फोकस करेंगे

होशियारपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 1994 में दसूहा में बतौर एसएचओ हुई थी तैनाती

जिले के नवनियुक्त एसएसपी कुलवंत सिंह हीर ने वीरवार दोपहर कार्यभार संभाल लिया। सीनियर पीपीएस अधिकारी कुलवंत सिंह हीर पहले भी होशियारपुर में सेवाएं दे चुके हैं। 1994 में बतौर एसएचओ पद पर तैनाती के बाद गढ़शंकर व माॅडल टाउन में तैनाती के दौरान 2006 में प्रमोट होकर डीएसपी और चब्बेवाल में तैनाती के दौरान 2013 में डीएसपी से प्रमोट होकर वे अब एसपी बनकर आए हैं।

कुलवंत सिंह हीर पीएपी जालंधर में कमांडेंट पद पर तैनात थे। जालंधर निवासी एसएसपी हीर ने कहा कि जिले में कानून व्यवस्था दुरुस्त रखना उनकी प्राथमिकता रहेगी। वहीं जिले के सभी थानों में आई शिकायतों का निस्तारण सौ फीसदी हो इस पर और प्रभावी तरीकों से काम किया जाएगा।

इससे पहले पदभार संभालने पर उन्हें मिनी सचिवालय परिसर में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। कहा कि जिले में अपराध नियंत्रण, रोकथाम, अनुसंधान और कानून व्यवस्था को मजबूत करने का कार्य किया जाएगा। इसके साथ ही ड्रग की रोकथाम व साइबर क्राइम को कंट्रोल करने पर फोकस रहेगा। जल्द ही पुलिस अधिकारियों से फीड बैक लेने के बाद लंबित मसले जल्द सुलझाए जाएंगे। शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के साथ साथ पुलिस और पब्लिक के बीच तालमेल बनाना उनकी प्राथमिकता रहेगी।

खबरें और भी हैं...