सब-डिविजन का कैंप:सब-डिविजन स्तर पर 16 व 17 को लगेंगे सुविधा कैंप, अधिक से अधिक लाभ लेने की अपील की

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इसी तरह मुकेरियां सब-डिविजन का कैंप एसपीएन काॅलेज मुकेरियां में 16 व बीडीपीओ कार्यालय तलवाड़ा में 17 दिसंबर को लगाया जा रहा

डीसी अपनीत रियात ने बताया कि जिलावासियों की सुविधा के लिए सब-डिविजन स्तर पर सुविधा कैंप 16 व 17 दिसंबर को लगाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि सब-डिविजन गढ़शंकर का 16 व 17 दिसंबर को दो दिवसीय सुविधा कैंप सरदार बलवंत सिंह सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल माहिलपुर में लगेगा। होशियारपुर सब-डिविजन का कैंप सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल राजपुर भाईयां में 16 दिसंबर को व सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल ढड्डे फतेह सिंह में 17 दिसंबर को लगाया जाएगा।

इसी तरह मुकेरियां सब-डिविजन का कैंप एसपीएन काॅलेज मुकेरियां में 16 व बीडीपीओ कार्यालय तलवाड़ा में 17 दिसंबर को लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि 16 व 17 दिसंबर को दो दिवसीय सब-डिविजन दसूहा का कैंप दाना मंडी दसूहा में लगाया जा रहा है। डीसी ने लोगों से इस सुविधा कैंप का अधिक से अधिक लाभ लेने की अपील की है। डीसी ने बताया कि सुविधा कैंपों में 2 किलोवाट तक के बिजली के बकाए की माफी के सर्टिफिकेट, 5-5 मरले के प्लाट, पेंशन स्कीम, घर की स्थिति कच्चा-पक्का , बिजली कनेक्शन, घरों में शौचालय, एलपीजी गैस कनेक्शन, सरबत स्वास्थ्य बीमा योजना कार्ड, आशीर्वाद स्कीम, बच्चों के लिए स्कॉलरशिप स्कीम, मगनरेगा जाब कार्ड पैंडिंग, पैंडिंग सीएलयू नक्शे आदि के अलावा और भी स्कीमों, सुविधाओं का लाभ पहुंचाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...