पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पौधा रोपण:तलवाड़ दंपति का पर्यावरण संभाल का सपना होगा साकार : सांपला

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जन्मदिन पर परिवार के साथ पार्क में लगाया पौधा

पर्यावरण संभाल के लिए तलवाड़ दंपति द्वारा संस्था गो ग्रीन के माध्यम से भंगी चोअ को हराभरा बनाने के लिए जो प्रण लिया है, वो जरूर पूरा होगा क्योंकि इस संकल्प को पूरा करने में शहर के लोग भी दिलचस्पी दिखाने लगे हैं। यह बात पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने मंगलवार को अपने जन्मदिन पर श्री गुरु तेग बहादुर पार्क में पौधा रोपण करने के मौके पर कही। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान एक बात सामने आई है कि आयुर्वेद के गुणों से रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाकर महामारी से लड़ा जा सकता है। इसलिए जितना हो सके औषधीय पौधे लगाने का प्रयास होना चाहिए।

इस मौके पर भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव नीति तलवाड़ ने कहा कि भंगी चोअ को फलों के बाग से सुसज्जित करने का काम युवाओं के सहयोग से बखूबी चल रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे अपने हरेक खुशी के मौके को फलों का पौधा लगाकर मनाएं।

इस मौके पर सुदेश सांपला, यूथ डिवेलमेंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़, साहिल सांपला, दिलबाग सिंह बागी, मनोज शर्मा, एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, अश्विनी ओहरी, डाॅ. पंकज शर्मा, सौरभ भोपाल, गौरव आहलूवालिया, रोहित सूद हनी, लक्की बग्गा, चेतन सूद, सूरज प्रकाश सूद, सूर्यामणि जैन, संजीव जैन, आशु सांपला, सरबजीत कौर, कुलदीप कौर, मंजीत कौर, कमलजीत कौर, गुरमिंदर कौर लाडी, अंशुल, हनी, दीपक , अनंत, मोविन व संस्था  गो ग्रीन के सभी सदस्य मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें