पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रोष:स्त्री अकाली दल की प्रधान बीबी जगीर कौर पहुंचीं टांडा, बोलीं-सत्ता में आने पर बच्चों के पैसे हड़पने वालों को बख्शेंगे नहीं

टांडा उड़मुड़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वजीफा घोटाले के विरोध में शिअद 9 को फगवाड़ा में देगा धरना

शिरोमणि अकाली दल वजीफा घोटाले के आरोपियों को सत्ता में आने से किसी भी सूरत में नहीं बख्शेगा । यह बात स्त्री अकाली दल की प्रधान बीबी जगीर कौर ने टांडा में धरने के संबंध में वर्करों को लामबंद करते हुए कही। उन्होंने कहा कि 9 नवंबर को फगवाड़ा में शिरोमणि अकाली दल की ओर से वजीफा घोटाले के विरुद्ध दिए जा रहे धरने में दोआबा में हजारों की तादाद में लोग पहुंचेंगे और इस घोटाले में आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग करेंगे।

इस मौके पर नव नियुक्त जिला प्रधान सुरिंदर सिंह भुल्लेवाल राठा का जहां टांडा इकाई की ओर से प्रधान बनने पर स्वागत किया गया, वहीं उन्होंने वर्करों को इस धरने में बड-चढ़ कर शामिल होने की अपील की। इस दौरान कमलजीत सिंह तुल्ली, जत्थेदार तारा सिंह सल्लां, सुखविंदर सिंह मूनक, सतिंदर सिंह संधू, कमलजीत सिंह कुलार, इकबाल सिंह जोहल, तजिंदर सिंह, जसवंत सिंह बिट्टू, जत्थेदार गुरनाम सिंह, निर्मल सिंह मल्ली, प्रिथी पाल सिंह दाता, सुरजीत सिंह व अकाली नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आरोपियों को सजा होने तक जारी रखेंगे संघर्ष

इस मौके लखविंदर सिंह लखी मेंबर पीएसी शिरोमणि अकाली दल व हल्का इंचार्ज टांडा अरविंदर सिंह रसूलपुर की अगुवाई में टांडा हलके के दर्जनों भाजपा नेता अकाली दल से जुड़े। लखविंदर सिंह ने कहा कि वजीफा घोटाले के आरोपियों को सजा दिलाने तक शिरोमणि अकाली दल जंग जारी रखेगा।

खबरें और भी हैं...