पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:टांडा उड़मुड़ गन्ने के खेत में मिला खून से लथपथ शव, कत्ल का शक

होशियारपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस को घटनास्थल पर मिली खून लगी हथौड़ी

सोमवार देर शाम हाईवे पर सोंधी पेट्रोल पंप के सामने गन्ने के खेत में खून से लथपथ एक व्यक्ति का शव मिला। शव के पास पुलिस को एक हथौड़ी (तेसी) भी मिली है, जिस पर खून लगा हुआ है। शक जताया जा रहा है कि व्यक्ति के सिर पर तेसी से वार कर उसका कत्ल किया गया है।

टांडा पुलिस ने शव पड़े होने की सूचना देने वाले किसान बलजिंदर सिंह निवासी सोहियां के बयान के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। किसान बलजिंदर सिंह ने दारापुर निवासी गुरमीत सिंह की 2 एकड़ जमीन ठेके पर ली है। उन्होंने सोमवार शाम गन्ने की फसल बीजने के लिए खेतों को पानी लगाया हुआ था, तब खेत में खून से लथपथ शव दिखा। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना गांव के सरपंच व टांडा पुलिस को दी। मृतक की उम्र करीब 45 वर्षीय लगती है।

व्यक्ति के सिर व बाजुओं पर गंभीर चोटें लगी हुई हैं तथा पास ही एक ईंट तोड़ने वाली हथौड़ी (तेसी) पड़ी हुई थी। सूचना मिलने पर डीएसपी टांडा दलजीत सिंह खख व एसएचओ टांडा बिक्रम सिंह की टीम मौके पर पहुंची व जांच शुरू कर दी। मृतक प्रवासी मजदूर बताया जा रहा है। फिलहाल उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। एसआई परविंदरजीत सिंह मामले की जांच कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें