पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:सिल्वर ओक इंटरनेशनल स्कूल में मनाया तीज पर्व, ऑनलाइन पंजाबी पहरावे व मेहंदी मुकाबले कराए

टांडा उड़मुड़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिल्वर ओक इंटरनेशनल सीनियर सेकेंडरी स्कूल शाहबाजपुर में तीज का त्यौहार अलग अंदाज में मनाया गया। संस्था के सरपरस्त चेयरमैन तरलोचन सिंह की अगुआई में प्रिंसिपल राकेश शर्मा और प्रशासिका मनीषा संगर की देखरेख में इस त्यौहार को मनाने का अंदाज बिल्कुल नया था। स्कूल के सभी बच्चों के कक्षा वाइज ऑनलाइन तीज मुकाबले करवाए गए, जिसमें बच्चों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इस मौके पर बच्चों ने अपनी-अपनी कक्षा के अध्यापकों की प्रेरणा सदका अपने घरों में ही अपने माता-पिता की मदद से तीज का शानदार माहौल बना दिया।

बच्चों के ऑनलाइन पंजाबी पहरावे और मेहंदी मुकाबले करवाए गए। इस मुकाबले में गुरसिरत, प्रभजीत, मनजोत, मेहताब, अगमवीर, अरमानदीप, प्रभलीन, मनरूप, गुरलीन, साचिका, पूर्वी, धरुव, समरवीर, अनिका, जपनीत, साहिबनूर, जसप्रीत, प्रभजोत, रवनीत आदि अव्वल रहे। एडवोकेट गुरप्रीत सिंह ने बच्चों की मेहनत को सराहा। मैनेजर करनजीत सिंह ने कहा कि स्कूल प्रशासन का यह उपराला बच्चों को अपने विरसे के साथ जोड़ने की एक बेमिसाल कोशिश है। इस मौके पर तरन सैनी, तरुणजोत कौर, पूजा रानी, रमनप्रीत कौर, गुरप्रीत कौर, मधु शर्मा, परमजीत कौर, बिक्रमजीत सिंह, गजिंदरपाल सिंह, राजविंदर कौर, अमरजीत कौर, राजबीर कौर, नीना कुमारी, अनुराधा व अन्य मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें