पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हंगामा:लड़की को युवक ने काउंटर में छिपाया, चिल्लाने पर लोगों ने दुकान का ताला तोड़ निकाला

होशियारपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव थथलां में वीरवार को उस समय जमकर हंगामा हो गया जब एक दुकान से सामान लेने गई लड़की अचानक लापता हो गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही दुकान की तलाशी ली लेकिन लड़की नहीं मिली। पुलिस जब दुकान को ताले लगाकर चली गई तो पीछे से लड़की की चीखने चिल्लाने की आवाज आनी शुरू हो गई। इस पर गांव निवासियों ने दुकान के ताले तोड़ दिए और लड़की को काउंटर के बीच बोरियों में दबी हुई को निकाला। दोबारा इसकी सूचना मिलने पर पुलिस को दी गई। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर कार्यवाही की।

जानकारी अनुसार गांव थथलां में एक व्यक्ति दुकान चलाता है। वीरवार को गांव की एक नाबालिग लड़की दुकान से कुछ सामान लेने गई। उस दौरान वहां पर उसका दोस्त भी मौजूद था, उसने दुकान को बाहर से ताला लगाया और वहां से चला गया। किसी ने लड़की को दुकान पर जाते हुए देखा तो उसने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। परिजनों ने सरपंच रेखा रानी को बताया तो सभी इकट्ठा होकर दुकान पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

गांव वालों ने बताया कि पुलिस ने दुकान की तलाशी ली लेकिन लड़की नहीं मिली। इसके बाद पुलिस दुकान को ताले लगाकर उक्त युवक को साथ लेकर चली गई लेकिन कुछ ही देर बाद दुकान से लड़की के चीखने चिल्लाने की आवाज आनी शुरू हो गई। इस पर लोग ने दुकान के ताले तोड़ दिए और इसकी सूचना फिर से पुलिस को दी। सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर कमलेश कौर और एएसआई कौशल चंद्र पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे।

लोगों ने बताया कि दुकान खोलने पर देखा कि अमन ने लड़की को काउंटर में छिपाया हुआ था और ऊपर बोरियां रखी हुईं थी। लोगों ने दुकान का सामान उठाकर बाहर फेंक दिया। इंस्पेक्टर कमलेश कौर ने बताया कि लड़की का सुबह मेडिकल करवाया जाएगा। पुलिस अमन के साथी को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...