सड़क के निर्माण कार्य की शुरुआत:विधायक ने 60 लाख से बनने वाली बुल्लावाड़ी-बजवाड़ा सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवाया

होशियारपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क के निर्माण कार्य की शुरुआत करते विधायक सुंदर शाम अरोड़ा। - Dainik Bhaskar
सड़क के निर्माण कार्य की शुरुआत करते विधायक सुंदर शाम अरोड़ा।
  • होशियारपुर में बुनियादी ढांचे को मजबूत करने में कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही : सुंदर शाम अरोड़ा

मोहल्ला बुल्लवाड़ी से बजवाड़ा बाईपास को मिलने वाली सड़क के निर्माण कार्य की शुरुआत विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने की। इस मौके पर विधायक ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि शहर में सड़कों व गलियों के निर्माण कार्य के साथ-साथ गांवों में भी सड़कों को तेजी से बनवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर विधानसभा क्षेत्र में बुनियादी ढांचे को मजबूत करने में कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है। उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार भी मौजूद थे।

विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि 60 लाख रुपए से यह 1.40 किलोमीटर लंबी सड़क बनाई जाएगी, जिसकी चौड़ाई 27 फुट होगी। इसके अलावा इसी रोड पर नया ज्युडिशियल कोर्ट कांप्लेक्स भी बनाया रहा है, जोकि जल्द ही पूरा हो जाएगा। इस सड़क से बनने से मोहल्ले के लोगों और कोर्ट कांप्लेक्स आने जाने वालों को फायदा होगा।

उन्होंने कांग्रेस सरकार के पहले दिन से ही होशियारपुर में विकास कार्यों की शुरुआत हो गई थी जोकि सरकार के पांच साल पूरे होने तक लगातार चल रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में पंजाब सरकार प्रदेश से सर्वांगीण विकास को लेकर गंभीर है और युद्धस्तर पर विकास कार्य भी करवाए जा रहे हैं। इस मौके पर पार्षद परमजीत कौर, पूर्व पार्षद सुरेश कुमार, बख्शीश कौर, जगीर सिंह, रूप लाल, कर्म चंद, सतपाल भट्टी, दयाल सिंह, सुमन, एसडीओ लोक निर्माण विभाग गुरमीत सिंह भी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...