पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पोस्टमार्टम:काम ढूंढने की बात कह घर से गया था युवक, कीर्ती नगर में बेहोश मिला, नाक से बह रहा था खून, अस्पताल में मौत

होशियारपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

होशियारपुर के कीर्ती नगर मोहल्ले में बेहोश मिले 16 वर्षीय युवक की अस्पताल में मौत हो गई। रविवार को पुरहीरां पुलिस चौकी के इंचार्ज सुखदेव सिंह ने मौके पर पहुंचकर युवक को इलाज के लिए होशियारपुर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया था। मृतक संतोष कुमार (16) पुत्र बाबू राम निवासी मोहल्ला असलामाबाद (होशियारपुर) का रहने वाला था। संतोष कुमार बेहोशी की हालत में मिला था, उसकी नाक से खून बह रहा। एएसआई सुखदेव सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। मां लक्ष्मी देवी के बयानों पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।

लॉकडाउन में काम न मिलने से था परेशान लोगों से पता चला बेटे की मौत हो चुकी है

एएसआई सुखदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी एक युवक बेहोशी की हालत में पड़ा है और उसके नाक से खून बह रहा है। उसकी पहचान नहीं हो रही थी। उन्होंने शव को पहचान के लिए अस्पताल के शव गृह में 72 घंटे के लिए रखवाकर उसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल दी थीं। इसको देखकर ही मृतक लड़के का परिवार सीधा थाने में उनके पास पहुंचा। मां लक्ष्मी देवी ने पुलिस को बताया कि संतोष कुमार लॉकडाउन में काम न मिलने के कारण काफी परेशान रहता था। वह घर से काम के लिए जाता लेकिन काम मिलने के कारण रोजाना वापस घर लौट आता था।

रविवार को भी संतोष उसे घर से काम के लिए जाने को बोलकर गया था, लेकिन लौटा नहीं। उसको किसी ने उसकी फोन पर तस्वीरें दिखलाईं। लक्ष्मी देवी ने बताया कि उसके पति बाबू राम जरूरी काम के लिए शिमला गए हुए हंै, उनको बेटे संतोष की मौत के बारे में सूचित कर दिया है।

खबरें और भी हैं...