पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्कूलों में लौटी रौनक:विद्यार्थियों की थर्मो स्क्रीनिंग की, स्टाफ ने किया स्वागत

तलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना केस कम होने पर 5वीं से 12वीं तक के स्कूल खुले, मास्क पहने छात्रों को दी गई एंट्री

मार्च 2019 के बाद वीरवार को तलवाड़ा के अधिकतर स्कूलों में दोबारा रौनक लौट आई है। शहर के स्कूलों में पहले दिन बड़ी संख्या में विद्यार्थी पहुंचे। स्कूलों में पेरेंट्स मीटिंग के कारण पढ़ाई तो शुरू नहीं हो पाई मगर काफी चहल पहल रही। सेक्टर-2 सरकारी मॉडल स्कूल के हेड मास्टर रवि शारदा ने बताया कि स्कूल में 600 से 250 स्टूडेंट्स पांचवीं से दसवीं तक के पहुंचे स्कूल एंट्री पर सभी स्टूडेंट्स का थर्मो स्क्रीनिंग व सैनिटाइज करवाया गया। स्कूलों में स्टाफ ने तालियां बजाकर विद्यार्थियों का स्वागत किया। सेक्टर-3 के गर्ल्स सीसे स्कूल की प्रिंसिपल सुरेश कुमारी ने बताया कि स्कूल में 740 में से 625 छात्राएं पहुंची।

सर्वहितकारी स्कूल के प्रिंसिपल देसराज शर्मा ने बताया कि स्कूल में 9वीं से 12वीं तक पहले से ही पढ़ाई चल रही है। आज करीब 80 प्रतिशत हाजरी रही है और पेरेंट्स मीटिंग में कई मसलों पर चर्चा की गई। श्री गुरु हरिकृष्ण पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल ने बताया कि सभी स्टूडेंट्स को 8 जनवरी से रेगुलर आने के लिए कहा गया है। उधर सेक्टर-1 के सीसे स्कूल की प्रिंसिपल सरिता तेजी ने बताया कि स्कूल में 467 में से 228 स्टूडेंट्स पहुंचे। उधर, सरकारी सहायता प्राप्त ओल्ड तलवाड़ा के पब्लिक सीसे स्कूल के प्रिंसिपल अरुण कुमार ने बताया कि करीब 50 प्रतिशत स्टूडेंट्स ही स्कूल में पहुंचे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें