पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:शराब और नशीले पदार्थ के साथ कार चालक सहित तीन गिरफ्तार

होशियारपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाना पुलिस ने अवैध शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान हरपाल सिंह निवासी गांव खुर्दा के तौर पर हुई है। एएसआई हरजीत सिंह ने बताया कि गांव दोसड़का के पास गश्त के दौरान पुलिस टीम को सूचना मिली कि आरोपी अवैध शराब बेच रहा था। पुलिस ने गांव धुत्तकलां में नाकाबंदी करके गाड़ी में आ रहे आरोपी को काबू कर गाड़ी में से 2 पेटी शराब बरामद की।

वहीं, बुल्लोवाल पुलिस ने नशीले पदार्थ के साथ गांव पयाला के कुलविंदर सिंह और राजकुमार को गिरफ्तार किया है। एसआई भजन सिंह ने बताया कि उनकी पुलिस टीम ने गांव तारागढ़ मोड़ पर एक कार को शक के आधार पर रोका। कार सवार कुलविंदर सिंह और राज कुमार ने अपनी जेबों से प्लास्टिक के लिफाफे निकाल कर फेंक दिए। पुलिस ने जांच की तो कुलविंदर द्वारा फेंके लिफाफे से 15 ग्राम और राजकुमार द्वारा फेंके गए लिफाफे में से 10 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ। पुलिस ने धारा 22-61-85 एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज किया है ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें