पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्या कर फरार आरोपी पति गिरफ्तार:मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर अंबाला से पकड़ा पत्नी का हत्यारोपी, यूपी भागने की फिराक में था

होशियारपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव बजवाड़ा में शनिवार को प्रवासी मजदूर ने पत्नी की हत्या कर दी थी और फरार हो गया था। आरोपी पति को पुलिस ने अंबाला से गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ 2 सितंबर को युवक के घर में घुसकर उसकी हत्या करने के 5 आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार करने में कमायाबी हासिल की है। इसके अलावा साल 2020 में एक युवक पर फायरिंग कर जानलेवा हमला करने के आरोपी को भी पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। एसएसपी अमनीत कौंडल ने बताया कि बजवाड़ा गांव में नीतू की उसके पति नीरज ने हत्या कर दी थी और फरार हो गया।

केस-2, सोनी के हत्या के पांचों आरोपी भी गिरफ्तार
2 सितंबर को गढ़शंकर के गुरप्रीत सिंह उर्फ सोनी की घर में घुसकर हमलावरों ने हत्या कर दी थी। सीआईए स्टाफ होशियारपुर के इंस्पेक्टर शिव कुमार की टीम ने आरोपी परमिंदर सिंह व तरनजीत सिंह निवासी मोरांवाली, मंजीत सिंह निवासी पारोवाल, गगनदीप सिंह निवासी गढ़शंकर और दविंदर सिंह को गिरफ्तार किया है। आरोपी परमिंदर और तरनजीत ने 21 जून को जसकरण सिंह पर भी फायरिंग की थी, जिसके चलते आरोपियों के खिलाफ इरादा कत्ल व आर्म्स एक्ट के तहत गढ़शंकर में केस दर्ज था।

केस-3, युवक पर हमले का मुख्य आरोपी एयरपोर्ट से काबू
एसएसपी ने बताया कि 17 अगस्त 2020 को गांव सिकरी के लवप्रीत सिंह पर आरोपी स्वराज, सुनील, जसमीत सिंह, परविंदर सिंह और संदीप ने फायरिंग कर गंभीर जख्मी कर दिया था। सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए थे। मुख्य साजिशकर्ता आरोपी भूपिंदर कुमार निवासी चांदपुर रुड़की (बलाचौर) जिसने कुवैत में बैठ इस हमले की साजिश रची थी। आरोपी भूपिंदर सिंह को 5 सितंबर 2021 को इंटरनेशनल इंदिरा गांधी एयरपोर्ट न्यू दिल्ली से गिरफ्तार कर होशियारपुर लाया गया है।

खबरें और भी हैं...