पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हथियार के बल पर लूट:ट्रैक्टर चालक को कार में बिठाया, पिस्तौल दिखा 44 हजार लूटे

टांडा उड़मुड़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव चौटाला में ईंटे उतारकर वापस आ रहे ट्रैक्टर चालक को कार सवार महिला व दो अज्ञात युवकों ने पिस्तौल दिखाकर 44 हजार रुपए लूट लिए। राज कुमार निवासी श्रीहरगोबिंदपुर ने बताया कि वह चौटाला में ईंटें उतारकर 44 हजार रुपए लेकर अपने ट्रैक्टर पर लेबर के साथ वापस भट्ठे पर जा रहा था।

जब वह गांव पंडोरी के नजदीक पहुंचा तो एक आई-20 कार बिना नंबरी ने उसे रोका। कार में 2 नौजवान, एक महिला व एक बच्चा बैठा था। उन्होंने मुझे बुलाकर कहा कि हमारे प्लाॅट में भी ईंटे चाहिए, आप आकर देख लो। मैं उनके झांसे में आ गया और अपनी लेबर व ट्रैक्टर वहीं खड़ा करके उनके साथ उनकी गाड़ी में बैठकर प्लाॅट देखने के लिए चला गया।

थोड़ी दूर जाने पर उन्होंने कच्चे रास्ते पर गाड़ी रोकी और मुझे पिस्तौल दिखाकर मुझसे ईंटों के लाए हुए 44 हजार रुपए लूट लिए। राजकुमार ने बताया कि इस संबंधी टांडा पुलिस को सूचित कर दिया गया है। टांडा पुलिस ने तीन लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें