टूटी सड़कों का मामला गरमाया:‘टूटी सड़कों का काम चका-चक्क करो, झूठे वादे बंद करो’

होशियारपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर निगम के खिलाफ शहरी संघर्ष कमेटी के समर्थन में आए दुकानदार, पोस्टर दिखाकर कहा-

होशियारपुर शहर की टूटी हुई सड़कों को बनवाने के लिए संघर्ष कर रही शहरी संघर्ष कमेटी होशियारपुर के समर्थन में मंगलवार को दुकानदार यूनियन भी आ गई है। जालंधर रोड पर यूनियन के सदस्यों ने प्रधान गुरबख्श सिंह की अगुवाई में 6 महीने से चल रहे संघर्ष को समर्थन दिया। प्रधान गुरबख्श सिंह ने बताया कि शहर की टूटी सड़कों के कारण दुकानदार भी परेशान है लेकिन प्रशासन बेखबर है।  कमेटी के प्रधान कर्मवीर बाली ने कहा कि शहर की सड़कों की मरम्मत करवाने के लिए नगर निगम सहित जिला प्रशासन को जगाने के लिए कमेटी के मेंबरों ने सड़कों पर पड़े गड्ढों को भरा था। नगर निगम प्रशासन मुर्दाबाद के बोर्ड भी लगाए गए लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बावजूद प्रशासन ने उनकी मांग पर ध्यान नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि अब कमेटी मेंबर दुकानदारों को साथ लेकर 10 जुलाई से पक्का मोर्चा शुरू करेंगे जोकि सड़कों का निर्माण होने तक जारी रहेगा। इस मौके पर बाली ने कहा कि शहर के वार्डों सहित सिविल अस्पताल रोड, जालंधर रोड और टांडा बाईपास रोड बुरी तरह से टूटे हुए है और नगर निगम कोई ध्यान नहीं दे रहा। मंत्री ने शहर के कुछ सड़कें बनवाई है लेकिन उनका काम बीच में ही छोड़ देने के कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

मांगपत्र दिए पर सुनवाई नहीं हुई : बाली
संघर्ष कमेटी के प्रधान कर्मवीर बाली ने बताया कि नगर निगम के कमिश्नर, डीसी सहित एसएसपी को मांगपत्र दिए गए लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने बताया कि टांडा बाईपास पर गड्ढों के कारण एक महिला की जान भी जा चुकी है। शहर कि सभी सड़कों की हालत खस्ता है और गड्ढों के कारण लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा की अगर शहर की सड़कों का जल्द बनवाया नहीं गया और चोरी की वारदातों को रोका नहीं तो संघर्ष कमेटी 10 जुलाई से पक्के तौर पर संघर्ष शुरू करेगी।

इस मौके पर दियाल सिंह, महिंदर सिंह, कुलदीप सिंह, गुरमीत सिंह, इकबाल सिंह, बलवीर सिंह, सुरजीत सैनी, लाल सिंह, नीरज शर्मा, पाठक कुमार जैरथ, बलदेव सिंह, बलवीर कौर, सरोज रानी, संदीप कुमार, राज कुमार, लक्की कुमार, करन बाली, परवीन बाली, सीमा देवी, नरेश कुमार, सलेश कुमार आदि शामिल थे।

खबरें और भी हैं...