युवती से कुकर्म:टिकटॉक पर नाबालिग लड़की से दोस्ती कर युवक ने डरा धमकाकर बनाए जबरन संबंध

होशियारपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक व माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज

थाना सदर के तहत एक मोहल्ले की 15 साल की नाबालिग लड़की से टिकटॉक पर दोस्ती करने के बाद जबरन शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में पुलिस ने आरोपी युवक और उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इंस्पेक्टर कमलेश कुमारी ने बताया कि पीड़ित युवती ने बयान दर्ज करवाए कि उसकी दोस्ती अमृतधाम न्यू कालोनी के दीपक से 2019 में टिकटॉक पर हुई थी।

उसने कुछ समय बाद आरोपी युवक से बात करनी बंद कर दी, लेकिन एक दिन आरोपी ने उसको रास्ते में घेरकर धमकी दी कि वह उसके साथ शादी करेगा और अगर उसने इंकार किया तो वह उसके भाई को नहीं छोड़ेगा। इसके चलते वह डर गई और उसके साथ बात करने लगी। इस दौरान आरोपी ने जुलाई 2019 को पीड़िता की मर्जी के बिना जबरदस्ती शारीरिक संबंध बना लिए।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वह उसके साथ 9 महीने तक अवैध संबंध बनाता रहा और इस काम में आरोपी के माता-पिता भी सहमत थे। पीड़िता ने बताया कि इस दौरान शादी का झांसा देकर वह उसको अपने घर में रखने लगा और उसके व उसके घरवालों से लड़ाई झगड़ा करने लगा। इसके चलते वह अपने माता-पिता के पास चली गई और दोनों पक्षों में राजीनामा भी हो गया।

इस दौरान साल 2021 में आरोपी ने दोबारा उसको परेशान करना शुरू कर दिया और एक दिन जबरदस्ती उसे अपने घर ले जाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को की। उधर, मामले की जांच कर रहीं इंस्पेक्टर कमलेश कुमारी ने बताया कि पीड़ित लड़की के बयान दर्ज कर आरोपी युवक दीपक और उसके माता-पिता राजेश कुमार और रंजना के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...