मांग:ठेका कर्मियों को बिना शर्त रेगुलर करने की मांग, इसके लिए जिले में ब्रांच स्तर तक तैयारियां करवाई जाएं

कादियांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • उन्होंने कहा कि 17 को खन्ना में अमृतसर-दिल्ली और 19 दिसंबर को लहरा मुहब्बत में बठिंडा-चंडीगढ़ हाईवे जाम करके धरना प्रदर्शन किया जाएगा

ठेका मुलाजिम संघर्ष मोर्चा पंजाब के आह्वान पर वाटर सप्लाई व सेनिटेशन कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन पंजाब ने 17 व 19 दिसंबर को नेशनल हाईवे जाम धरना प्रदर्शनों में परिवार और बच्चों सहित शामिल होने की घोषणा की है। वाटर सप्लाई व सेनिटेशन कॉन्ट्रैक्ट यूनियन जिला गुरदासपुर के प्रेस सचिव जगतार सिंह ठक्कर संधू व अन्य नेताओं ने बताया कि रेगुलर करने की मांग को लेकर पंजाब सरकार के खिलाफ चल रहे संघर्ष के उपलक्ष्य में जत्थेबंदी के प्रांत प्रधान वरिंदर सिंह मोमी के नेतृत्व में विभिन्न जिलों के प्रधान व महासचिवों के साथ मीटिंग की। मीटिंग को संबोधित करते हुए प्रांत प्रधान वरिंदर सिंह मोमी व प्रांत कमेटी के मनवर सतनाम सिंह ने कहा कि ठेका मुलाजिम संघर्ष मोर्चा के आह्वान पर पंजाब में 17 व 19 दिसंबर को नेशनल हाईवे जाम धरना प्रदर्शनों में जल सप्लाई व सेनिटेशन कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स परिवार और बच्चों सहित शामिल होकर इन धरने प्रदर्शनों को मजबूत व सफल बनाएंगे।

इसके लिए जिले में ब्रांच स्तर तक तैयारियां करवाई जाएं। उन्होंने कहा कि 17 को खन्ना में अमृतसर-दिल्ली और 19 दिसंबर को लहरा मुहब्बत में बठिंडा-चंडीगढ़ हाईवे जाम करके धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इसके साथ ही प्रांत वर्किंग कमेटी के फैसले के अनुसार पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री और मंत्री जहां भी फील्ड में आएंगे, कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स परिवार बच्चों सहित उनका काली झंडियों के साथ विरोध प्रदर्शन करेंगे।

खबरें और भी हैं...