पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:निकासी का प्रबंध न होने से हरचोवाल के वार्ड-8 की गलियों में भरा पानी, लोगों ने सरपंच और प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

कादियां11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गली में भरे गंदे पानी को लेकर नारेबाजी करते लोग।
  • सरपंच ने कहा-छप्पड़ की निशानदेही को लेकर चल रहा है झगड़ा, जल्द किया जाएगा समस्या का समाधान

कस्बा हरचोवाल के वार्ड नंबर 8 के लोगों ने वार्ड की गलियों में गंदा पानी भरने से पंचायत और पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। रामपाल, हरपाल कौर, लखविंदर कौर, कुलविंदर कौर, ज्योति, हरबंस कौर, गुड्डो, मनजीत कौर, बलजीत कौर, बलदेव सिंह, रघबीर सिंह, तरसेम सिंह, बोबी सिंह, मंगल सिंह, कुलवंत सिंह, मदन लाल ने बताया कि वार्ड नंबर 8 की गलियों की नालियों में पानी की निकासी न होने के कारण सारा गंदा पानी गलियों में आकर खड़ा हो जाता है, इस कारण सारी गंदगी फैली हुई है।

लोगों ने आरोप लगाया कि गांव के सरपंच और पंचायत गांव की गलियां-नालियों को बनाने में असमर्थ हैं और वह उनके वार्ड की सार नहीं ले रहे, जिस कारण उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वार्ड नंबर 8 की पंचायत मेंबर अनीता रानी ने कहा कि उन्होंने मामले संबंधी अपने गांव के सरपंच और पंचायत को अवगत करवाया हुआ है। उन्होंने बताया कि काफी समय से यह गलियां नहीं बन रही। छप्पड़ के पानी को लेकर भी झगड़ा चल रहा है। गांव के कुछ गणमान्य छप्पड़ की निशानदेही नहीं होने दे रहे, इस कारण इस वार्ड की गलियों में पानी जमा हो जाता है। फिर भी सरपंच से बात कर मामले को हल करवाएंगे।

उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत करवाया है : सरपंच

गांव के सरपंच बलविंदर सिंह ने कहा कि पंचायत की तरफ से गलियों-नालियों को इंटरलॉक टाइलें लगाकर पक्के तौर पर बनाया जा रहा है। कस्बा हरचोवाल के वार्ड नंबर 8 की गलियों का पानी छप्पड़ में जाना चाहिए, लेकिन उसका झगड़ा चल रहा है। इस कारण गलियों का विकास नहीं हो पा रहा। जब भी छप्पड़ की निशानदेही और इस पर झगड़ा खत्म हो जाएगा, इसके बाद गलियों का विकास कार्य शुरू करवा दिया जाएगा। उन्होंने उच्चाधिकारियों को भी इस छप्पड़ के मामले को लेकर अवगत करवाया हुआ है। कुछ लोगों द्वारा छप्पड़ की निशानदेही नहीं होने दी जा रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें