पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:जेल में 1 लावारिस और हवालाती से मिला मोबाइल, 3 पर केस दर्ज

कपूरथला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्रीय जेल पुलिस ने बंद कैदियों और हवालातियों की बैरेकों की तलाशी लेने के दौरान एक हवालाती से मोबाइल बरामद हुआ है जबकि एक मोबाइल लावारिस हालत में मिला। थाना कोतवाली पुलिस ने जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट की शिकायत पर दो हवालातियों समेत 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट सतनाम सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम और सीआरपीएफ टीम के साथ जेल में बंद कैदियों और हवालातियों के बैरेकों की तलाशी ली जा रही थी। जब बैरेक नं. 7 के कमरा नंबर 10 की तलाशी ली तो हवालाती पुनीत निवासी किशनपुरा से एक मोबाइल बरामद हुआ।

पूछताछ में हवालाती ने बताया कि यह मोबाइल हवालाती फरमान अली का है। इसी तरह सीआरपीएफ के एएसआई वरिंदर सिंह ने सुरक्षा वार्ड बी के पिछली तरफ चेकिंग के दौरान एक लावारिस मोबाइल बरामद किया। इसकी सूचना थाना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो हवालातियों समेत 3 के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मामले की जांच कर रहे थाना कोतवाली के एएसआई जसविंदर सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की जाएगी कि आखिर उनके पास यह मोबाइल फोन जेल के अंदर कैसे पहुंचा। वहीं लावारिस मिले मोबाइल फोन का भी पता लगाया जा रहा है कि यह मोबाइल किसका है और इसे कौन इस्तेमाल कर रहा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें