पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चाइना डोर की बिक्री:2 दिन में चाइना डोर के साथ 3 दुकानदार पकड़े 118 गट्‌टू डोर बरामद

कपूरथला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दुकानदार चाइना डोर की बिक्री करने से बाज नहीं आ रहे हैं। दो दिन में पुलिस ने तीसरा दुकानदार पकड़ा है। दुकानदार से 118 गट्‌टू डोर पकड़ी है। यह दुकानदार जूते बेचता था लेकिन चोरी छिपे चाइना डोर का भी धंधा कर रहा था। भुलत्थ पुलिस ने दुकानदार को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 188 के तहत कार्रवाई की है।

यह आरोपी कहां से चाइना डोर लेकर आता था इसकी पुलिस पूछताछ भी नहीं कर पाई की आरोपी को जमानत पर छोड़ना पड़ा। सब इंस्पेक्टर रघबीर सिंह ने बताया कि वह कोर्ट चौक भुलत्थ में पुलिस पार्टी सहित मौजूद थे। मुखबिर ने सूचना दी कि नडाला चौक भुलत्थ में एक दुकानदार जूतों की दुकान की आड़ में चाइना डोर बेचने का धंधा करता है।

सूचना मिलते ही उन्होंने वहां पर रेड की। दुकान से 118 फिरकी चाइना डोर बरामद हुई। आरोपी दुकानदार को पुलिस ने मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। आराेपी की पहचान बलविंदर सिंह निवासी मीरापुर के रूप में हुई है। पहले चाइना डोर पतंग और डोर की दुकानों पर रखकर दुकानदार चोरी छिपे बेचते थे। अब अन्य व्यापार करने वाले दुकानदार भी चाइना डोर का धंधा करने लगे है। 7 जनवरी को पकड़ा गया दुकानदार मदन लाल करियाने की दुकान करता है जबकि अब भुलत्थ से पकड़ा गया दुकानदार बलविंदर सिंह जूतों की दुकान करता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser