पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विकास:फत्तोवाल के पास जल्द बनेगा 140 फीट लंबा, 5 फीट चौड़ा फुटब्रिज

सुल्तानपुर लोधीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चीमा ने काली बेईं पर बनने वाले पुल के स्थान का लिया जायजा, कहा-विपक्ष मामले को राजनीतिक रंगत देने का कर रहा प्रयास
Advertisement
Advertisement

मंड क्षेत्र सुल्तानपुर लोधी के गांव फत्तोवाल/गुद्दे में काली वेईं पर 35 लाख की लागत से 140 फीट लंबे और 5 फीट चौड़े फुट ब्रिज जल्द स्थापित किया जाएगा। इन बात विधायक नवतेज सिंह चीमा ने पुल वाले स्थान का जायजा लेने के बाद कही। उन्हांेने कहा कि संत बाबा बलबीर सिंह सीचेवाल के सहयोग से यह पुल जल्द ही तैयार करके लोगों को पुल से गुजरने के लिए समर्पित कर दिया जाएगा। उन्हाेंने कहा कि कुछ विपक्ष के नेता जानबूझ कर इस पुल को राजनीतिक रंगत के केस का लाभ लेने की कोशिश में है जबकि उनके मंसूबे कभी सफल नहीं होंगे।

पुल बनने से दोपहिया वाहन चालकों और पैदल जाने वालों को मिलेगी सुविधा

 उन्होंने बताया कि गत दिनों पुल बनने वाले स्थान संबंधी कुछ किसानों ने अपनी जमीन का पुल बनने के बाद नुकसान होने का खदशा जताया थ। चीमा ने पुल बनने के लाभ के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि पुल बनने से किसी भी किसान की जमीन को कोई नुकसान नहीं होगा, बल्कि इस पुल के बनने से पैदल आने जाने वाले लोगों को लाभ मिलेगा और 19 किलोमीटर का रास्ता सिर्फ 5 किलोमीटर का रह जाएगा। पंचायत संमति के चेयरमैन रजिंद्र सिंह तकीया ने लोगों के लिए बनने जा रहे पुल की प्रशंसा की।

किसानों से बात कर सुलझा लिया है मामला: एसडीएम

संत सीचेवाल ने बताया कि कारसेवा के तौर पर सरकार के सहयोग से यह पुल तैयार करके संगत को जल्द समर्पित किया जाएगा। एसडीएम डॉ. चारुमिता ने कहा कि पुल के सामने वाले तरफ कुछ किसानांे को अपनी जमीन में आने का खदशा था, जिन्हें समझाया गया और मसले को पारदर्शी ढंग से हल कर लिया है।  ड्रेनेज विभाग के एक्सईएन अजीत सिंह ने बताया कि 35 लाख रुपए की लागत से यह फुट ब्रिज सरकार की ओर से संत बाबा बलबीर सिंह सीचेवाल के सहयोग से जल्द स्थापित किया जाएगा। इसके ऊपर से मोटरसाइकिल और पैदल चलने की सुविधा होगी।

इस अवसर पर संत सुखजीत सिंह सीचेवाल, कमलजीत सिंह,  गुरप्रताप सिंह गिल, सरवन सिंह बल,  परविंदर सिंह पप्पा,  दीपक धीर राजू, गुरमेज सिंह राजू ढिल्लों, गुरप्रीत सिंह,  अमरजीत सिं, जसपाल सिंह,  लाभ सिंह धंजू, सरपंच बलविंदर सिंह तकीया, सरपंच जगदीप सिंह रामपुर गोरा, सरपंच गुरदेव सिंह महीजीतपुर, सरपंच सिकंदर सिंह आहली कलां, पूर्व सरपंच गुरमेज सिंह, पीए रविंद्र रवि, बलजिंदर सिंह, दर्शन सिंह, किसान नेता परमजीत सिंह बाऊपुर आदि उपस्थित थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement