पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज:ईंट-भट्‌ठों के 2 कारिंदों से 33 हजार की लूट, लुटेरे जगह दिखाने के बहाने कार में ले जाते हैं; नकदी छीन धक्का देकर हो जाते फरार

कपूरथलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2 दिन में दो जगह हुई लूट 3 के खिलाफ केस दर्ज

हलका भुलत्थ में ईंटों की मांग कर जगह दिखाने के बहाने ईंट-भट्‌ठों के कारिदों को लूट का निशाना बनाया जा रहा है। पिछले दो दिन में एक कार सवार अज्ञात लुटेरों ने दो अलग-अलग जगह पर ईंट-भट्‌ठों के करिंदों को अपना निशाना बनाते हुए कार में बिठाकर पहले मारपीट की, बाद में उनसे 33 हजार 600 रुपए लूटकर कार से बाहर फेंक दिया। इसके बाद वह फरार हो गए। घटनाओं की सूचना थाना बेगोवाल व थाना सुभानपुर पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात कार सवार लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पहला मामला

थाना बेगोवाल पुलिस को दी शिकायत में रविदास निवासी गांव दाउदपुर ने बताया कि वह 25 मार्च को दीपक ठेकेदार के ईंटें फेंककर वापस बेगोवाल आ रहा था। जब वह गांव इब्राहिमवाल के पास पहुंचा तो एक सफेद रंग की कार उसके बराबर आई। कार में सवार लोगों ने उसे रुकने का इशारा किया। वह रुक गया। कार में सवार लोगों ने उसे कहा कि हमें ईटें चाहिए। जगह देख लो, वहां ईटें फेंक देना। वह उनके साथ कार में बैठ कर जगह देखने चला गया। जब वह गांव इब्राहिमवाल से मकसूदपुर रोड के पास पहुंचा तो कार सवार लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और उसका पर्स निकालकर उसे कार से बाहर फेंक दिया। पर्स में 11 हजार 600 रुपए थे। पीड़ित ने बताया कि एक लड़का कार चला था। उसके साथ एक महिला थी। जिसने 1 साल का बच्चा पकड़ा हुआ था।

दूसरा मामला

थाना सुभानपुर पुलिस को दी शिकायत में राजेश कुमार निवासी अमृतसर ने बताया वह जालंधर से ईंटों की ट्राली खाली कर वापस आ रहा था। जब वह दयालपुर पुल के पास पहुंचा तो एक कार आई और ट्रैक्टर-ट्राली को रोक लिया। कार में बैठे व्यक्ति ने कहा कि उसे ईटों की जरूरत है। कार सवार लोग उसे जगह दिखाने के बहाने अपने साथ कार में बिठा कर ले गए। कार में पहले ही एक व्यक्ति और एक महिला बैठी हुई थी। रास्ते में उक्त लोगों ने उससे कार में 22 हजार रुपए छीन ली और उसे कार से उतारकर फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें