ब्लड कैंप का आयोजन:महिला दिवस को समर्पित लगाए गए खूनदान कैंप में 33 यूनिट ब्लड डोनेट

फगवाड़ा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला दिवस पर आयोजित कैंप में रक्तदान करतीं महिलाएं। - Dainik Bhaskar
महिला दिवस पर आयोजित कैंप में रक्तदान करतीं महिलाएं।
  • अनीता सोम प्रकाश ने महिलाओं को रक्तदान करने का संदेश दिया

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के संबंध में हिंदुस्तान वेलफेयर ब्लड डोनर क्लब की ओर से हरगोबिंद नगर में ब्लड कैंप का आयोजन किया गया, इसमें महिलाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। प्रधान विक्रम गुप्ता और महासचिव वितिनपुरी की अध्यक्षता में आयोजित ब्लड बैंक में लगाए कैंप में समाज सेविका अनीता सोम प्रकाश और तहसीलदार मनदीप कौर ने महिलाओं को रक्तदान करने का संदेश दिया।

मनदीप कौर ने कहा कि महिलाओं को भी रक्तदान में अपना योगदान जरूर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि रक्तदान महादान है। विशेष मेहमान प्रिंसिपल अंजू मेहता तथा कमलेश चाकरी ने भी महिलाओं को इस क्षेत्र में पुरुषों के बराबर रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया। रक्तदान कैंप के प्रोजेक्ट डायरेक्टर नीरज बक्शी प्रदीप बेदी और कुश वडेरा की मेहनत से आयोजित ब्लड कैंप में 28 महिलाओं ने पहली बार सहित 33 लोगों ने स्वैच्छा से रक्तदान किया।

वेलफेयर क्लब के उप-प्रधान हरजिंदर गोगना ने कहा कि वर्तमान ब्लड बैंकों की स्थिति के मुताबिक सभी ब्लड बैंकों में ब्लड की अति आवश्यकता है। इस मौके पर सरपरस्त प्रदीप बेदी गोपाल लूंबा ,एनके शर्मा, राजीव भारद्वाज, लकी भाखड़ी करुणा मनोज, प्रभजोत सिंह ,करण, सोनी अंजू शर्मा, दलजीत शर्मा ,सुमित कौशल, अश्वनी शर्मा कुश बडेरा, हरजिंदर गोगना ,जगजीवन कुमार ,लव वडेरा, नीरज बक्शी लोकेश बाली व अन्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...