पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बड़ी योजना की तैयारी:भुलत्थ में हमले की योजना बना रहे थे 40 लोग, छह बाइक व हथियार बरामद

कपूरथला9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हवेली में की रेड, सभी आरोपी फरार, सीसीटीवी से 3 की हुई पहचान

तेजधार हथियारों से लैस 40 युवकों किसी बड़ी योजना की तैयारी कर रहे थे। पुलिस को मुखबिर ने इसकी सूचना। पुलिस हवेली की घेराबंदी की। इससे पहले कि पुलिस रेड करती, सभी आरोपी पुलिस की भनक लगते ही मौके से भाग गए। योजना स्थल से 6 मोटरसाइकिल, एक दातर, लोहे का पाइप और 6 लाठियां बरामद कर कब्जे में ले ली हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। अब तक सभी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। सीसी फुटेज में 3 आरोपियों की पहचान हुई है। थाना भुलत्थ के एएसआई पुलिस पार्टी के साथ तहसील चौक की ओर गश्त करते हुए जा रहे थे। मुखबिर ने सूचना दी कि राजा पुत्र सुखदेव सिंह, मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना पुत्र केवल सिंह, गीतू पुत्र हरनाम सिंह सभी निवासी गांव खस्सन का किसी अज्ञात व्यक्ति से पेट्रोल पंप के पास झगड़ा हुआ है। वह 37 के करीब अन्य युवकों की टोली बनाकर हथियार, जिनमें कमानीदार चाकू, दातर, लाठियां, बेसबैट, लोहे की राड आदि लेकर मोटर साइकिलों पर अज्ञात युवक को झगड़े की नीयत से ढूंढने के लिए घूम रहे हैं।

इस समय वह जसविंदर सिंह और सुरजीत सिंह पन्नू जो इस समय अमेरिका में रह रहे हैं, उनकी हवेली में एकत्रित हुए हैं। झगड़ा करने की फिराक में हैं। पुलिस ने सूचना मिलते ही हवेली की घेराबंदी की। हमलावरों को पुलिस की छापेमारी की भनक लग गई तो सभी आरोपी मौके से भाग गए। सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें