कोविड-19 / कैनेडा जाने वाले 5 एनआरआई की जांच की गई

सिविल अस्पताल में स्क्रीनिंग करवाने के लिए लगी प्रवासियों की भीड़, इनके साथ विदेश जाने वाले एनआरआईज ने भी मेडिकल चेकअप करवाया। सिविल अस्पताल में स्क्रीनिंग करवाने के लिए लगी प्रवासियों की भीड़, इनके साथ विदेश जाने वाले एनआरआईज ने भी मेडिकल चेकअप करवाया।
X
सिविल अस्पताल में स्क्रीनिंग करवाने के लिए लगी प्रवासियों की भीड़, इनके साथ विदेश जाने वाले एनआरआईज ने भी मेडिकल चेकअप करवाया।सिविल अस्पताल में स्क्रीनिंग करवाने के लिए लगी प्रवासियों की भीड़, इनके साथ विदेश जाने वाले एनआरआईज ने भी मेडिकल चेकअप करवाया।

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

कपूरथला. शुक्रवार सुबह 8 बजे, सिविल अस्पताल में प्रवासी मजदूरों की भीड़ लग गई, कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हुआ। सिविल अस्पताल कर्मचारी प्रवासी बंधुओं को सोशल डिस्टेंसिंग में खड़ा करते रहे लेकिन कुछ मिनिट बाद फिर से एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ लग जाती। शुक्रवार को 448 मजदूरों ने अपने गांव लौटने के लिए स्क्रीनिंग करवाई।

स्क्रीनिंग करवाने वालों में बिहार के 268, एमपी के 48, यूपी के 18, उत्तराखंड के 2, झारखंड के 36, दिल्ली के 30, हरियाणा के 3, वेस्ट बंगाल के 20, राजस्थान के 3, हिमाचल के 9, जयपुर के 5, जम्मू के 1  के अलावा कैनेडा जाने वाले 5 एनआरआई  ने चेकअप करवाया। मेडिकल स्क्रीनिंग करवाकर विदेश जाने वालों में कैनेडा के 5 एनआरआई के अतिरिक्त राजस्थान के 3, हिमाचल के 9, जयपुर के 5 और जम्मू के एक व्यक्ति ने भी अपने घर लौटने के लिए सिविल में मेडिकल स्क्रीनिंग करवाई।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना