पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डोगरांवाल में झपटमारी, पुलिस ने पहचाना लुटेरा:घर के बाहर खड़ी युवती से 50 हजार कैश झपट ले गया लुटेरा

कपूरथला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बहन की शादी के लिए सामान खरीदने जा रही थी युवती
  • लुटेरे की एक्टिवा का नंबर पहचाना, पुलिस ने सीसी फुटेज में देखा लुटेरा

लूटपाट की वारदातें लगातार बढ़ती ही जा रही है। अब तो लुटेरे महिलाओं को घरों के बाहर से ही लूटने लगे है। बुधवार को गांव डोगरांवाल में एक लड़की अपनी मां के साथ बाजार जाने के लिए अपने घर के बाहर एक्टिवा पर खड़ी थी। पीछे से एक्टिवा पर आए लुटेरे ने झपट मारकर उसके हाथों से 50 हजार रुपए कैश, मोबाइल पैड छीनकर भाग गया। लड़की ने भागते हुए लुटेरे की एक्टिवा का नंबर नोट कर लिया। लूट की सूचना मिलने पर पुलिस ने आसपास से सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। जहां से लुटेरे की पहचान हो गई। पुलिस ने लुटेरे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है लेकिन वह अभी फरार है।

20 वर्षीय सुंदरी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 30 नवंबर को उसकी बड़ी बहन की शादी है। शादी का सामान खरीदने के लिए उसकी मां बैंक से 43700 रुपए लेकर आई थी। कुछ पैसे घर में थे। कुल मिलाकर उसकी मां ने उसे 50 हजार रुपए पर्स में डालकर दिए थे। पर्स में उसका एक सेमसंग पैड मोबाइल था। सुंदरी ने बताया कि वह अपनी एक्टिवा पर घर के बाहर खड़ी थी। पर्स उसने बाजू पर डाला हुआ था। उसकी मां पास खड़ी थी। इतने में एक युवक एक्टिवा पर आया और उसने उनको धक्का देते हुए पर्स छीन लिया। लड़की ने बताया कि उसने शोर भी मचाया लेकिन तब तक लुटेरा फरार हो चुका था।

लूट की सूचना उसने तुरंत पुलिस को दी। थाना सुभानपुर के सब इंस्पेक्टर दविंदर सिंह ने बताया कि लुटेरे की पहचान कर ली गई है। लुटेरे की पहचान गुरदित्ता सिंह निवासी कालोनी बेगोवाल के रूप में हुई है। जल्द ही उसको पकड़ लिया जाएगा। सीसीटीवी फुटेज में दिखा लुटेरा, पुलिस ने पहचान की, हुआ मामला दर्ज, लुटेरा अभी फरार जैसे ही लुटेरा 50 हजार रुपए कैश, मोबाइल पैड व अन्य सामान छीन कर फरार हुआ तो लड़की ने एक्टिवा का नंबर पहचान लिया। लुटेरे की सीसीटीवी कैमरों में फुटेज आ गई। लुटेरा एक्टिवा पर भागता हुआ फुटेज में साफ साफ दिखा। इसी कारण पुलिस ने एक्टिवा के नंबर व फुटेज के आधार पर लुटेरे की पहचान कर ली है। लुटेरा कालोनी बेगोवाल का रहने वाला है। पुलिस लुटेरे की तलाश में है लेकिन लुटेरा अभी फरार है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें