कपूरथला में अब 7 एक्टिव मरीज / फगवाड़ा की 65 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव, परिवार के छह सदस्यों को सैंपलिंग के बाद किया होम क्वारैंटाइन

सुखचैन नगर में पॉजिटिव निकली वृद्धा का घर। सुखचैन नगर में पॉजिटिव निकली वृद्धा का घर।
X
सुखचैन नगर में पॉजिटिव निकली वृद्धा का घर।सुखचैन नगर में पॉजिटिव निकली वृद्धा का घर।

  • जिले में थम नहीं रहे कोरोना महामारी के केस
  • 62 की रिपोर्ट निगेटिव, 58 और सैंपल लिए
  • सिविल अस्पताल कपूरथला में 448 प्रवासियों की स्क्रीनिंग

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

कपूरथला. कपूरथला में धीरे-धीरे कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को एक और महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। महिला फगवाड़ा की रहने वाला है और जालंधर के प्राइवेट अस्पताल में दाखिल थी। जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा अब 35 हो गया है। एक्टिव मरीज 7 हो गए है। 3 की मौत हो चुकी है  जबकि 25 मरीज ठीक हो चुके हैं। महिला को कोरोना कैसे हुआ, फिलहाल सेहत विभाग इसकी ट्रैवल हिस्ट्री खंगालने में लगा है।

इधर शुक्रवार को 5 और युवक मस्कट से लौटे हैं। सभी के सैंपल लेकर उन्हें आनंद कॉलेज में क्वारैंटाइन कर दिया गया है। इसके अलावा वीरवार को लिए गए 62 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं, 58 और सैंपल लिए गए हैं। फगवाड़ा की महिला जालंधर के प्राइवेट अस्पताल में दाखिल है। जहां उसका सैंपल लिया गया था। आज रिपोर्ट आने पर खुलासा हुआ है कि वह कोरोना पॉजिटिव है। अब उसे कपूरथला के आइसोलेशनन वार्ड में शिफ्ट किया गया है।

58 सैंपल की रिपोर्ट आज आने की संभावना

शुक्रवार को 58 और सैंपल भी लिए गए है। इनमें कपूरथला से 12, सुल्तानपुर लोधी से 9, काला संघिया से 18, फत्तूढींगा से 3, टिब्बा से 5 और भुलत्थ से 11 सेंपल शामिल है। सेहत विभाग का कहना है कि इन सभी की रिपोर्ट शनिवार को आने की संभावना है। इसके बाद स्थिति का पता चलेगा।

मस्कट से लौटे युवक आनंद कॉलेज में क्वारैंटाइन

शुक्रवार को मस्कट से 5 और युवक कपूरथला पहुंचे हैं। यह युवक दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरे थे। जहां पुलिस और प्रशासन की मदद से सेहत विभाग ने स्क्रीनिंग के बाद कपूरथला ले आए। सभी युवकों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं। अब इन युवकों को कपूरथला के आनंद कॉलेज में क्वारेंटाइन कर दिया गया है। इनके सैंपल की रिपोर्ट शनिवार को आने की संभावना है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना