पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डिस्टेंसिंग की ईमानदारी:कर्फ्यू के बाद आरसीएफ में 75% स्टाफ काम पर लौटा, रोज बना रहे 4 कोच

कपूरथला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना से डर कर घरों में बैठने की बजाए आरसीएफ कपूरथला ने अपनी उत्पादन गतिविधियों को फिर से शुरू करने का फैसला किया और 23 अप्रैल को जिला प्रशासन की अनुमति से फैक्ट्री में उत्पादन कार्य फिर से आरम्भ किया गया। आरसीएफ अपने कर्मचारियों को चरणबद्ध तरीके से काम पर वापस बुला रहा है। 75% मैनपावर लौट आई है। फैक्ट्री खुलने के पश्चात उत्पादन कार्य तेजी से पटरी पर लौट रहा है।

कार्यस्थल पर सभी वर्करों को सैनिटाइजेशन किट दी गई

आरसीएफ में 4 कोच प्रति दिन का उत्पादन शुरू हो गया है। मई महीने के शेष दिनों में औसतन 5 कोच रोज उत्पादन की उम्मीद है। कार्यस्थल पर सैनिटाइजेशन, प्रवेश और निकास द्वारों पर टच फ्री वॉशबेसिन और साबुन डिस्पेन्सर लगाना, सामाजिक दूरी के साथ कतारें बनाने के लिए मार्किंग करवाना। ड्यूटी ज्वाइन करने से पहले सभी कर्मचारियों को मास्क और दस्ताने, सैनिटाइजर, साबुन और सुरक्षा सावधानी बरतने के लिए एक सुरक्षा किट दी गई। दूसरे चरण में रेड जोन में रहने वालों को छोड़कर परिसर के बाहर रहने वाली मैनपावर को भी 18 मई से कार्य पर बुलाया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें